दोस्‍ती भी बहुत अजीब चीज है। कभी तो आपकी जिंदगी बन जाती है और कभी आपके बड़े-बड़े पोल खोल जाती है। जैसे कि इस बार बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्‍चन की खुली। जी हां, उनके स्‍कूल की एक दोस्‍त ने उनसे जुड़ा बड़ा राज खोल दिया। उसने बताया कि स्‍कूल के दिनों में एक टीचर ऐश का क्रश हुआ करते थे। उनको इम्‍प्रेस करने के लिए वह क्‍या-क्‍या नहीं करती थीं।

ऐसी है खबर
खबर मिली है कि कॉलेज के दिनों में ऐश्वर्या राय अपने फिजिक्स के टीचर को इम्प्रेस करना चाहती थीं। कारण था कि क्योंकि वह बाकी टीचर्स से ज्यादा सख्त थे। अपने ग्रुप के साथ हमेशा लास्ट बेंच पर बैठने वाली ऐश्वर्या फिजिक्स के लेक्चर्स के दौरान फ्रंट बैंच पर बैठा करती थीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


क्‍लासमेट ने किया खुलासा
2007 में यह खुलासा उनकी क्लासमेट रहीं शिवानी ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया था। शिवानी ने इस इंटरव्यू में बताया था कि वह खुद एक साल के लिए मुंबई के जय हिंद कॉलेज में साइंस की स्टूडेंट थीं। ऐश्वर्या ने बाद में कॉलेज ज्वाइन किया था। इससे पहले वह के.सी. कॉलेज में पढ़ रही थीं।

लड़के लगाते थे लाइन
शिवानी ने बताया कि के सी उनके कॉलेज के बेहद नजदीक था। उनके कॉलेज के लड़के ऐश्वर्या की खूबसूरती के इतने कायल थे कि उन्हें देखने के लिए गेट पर जाकर खड़े हो जाते थे। शिवानी ने बताया कि ऐश्वर्या और वह कॉलेज ट्रेन से जाया करते थे और कुछ दूर पैदल भी चला करते थे।

फिजिक्‍स टीचर ने दी थी उन्‍हें सलाह
इसके आगे शिवानी ने बताया था कि ऐश्वर्या लास्ट मूवमेंट में कॉलेज पहुंचती थीं और पूरे ग्रुप के साथ आखिरी बैंच पर जाकर बैठा करती थीं। वह कॉलेज में सभी टीचर्स की प्रिय थीं। खासकर फिजिक्स के टीचर के लिए, जिन्होंने उन्हें कॉलेज मैगजींस के लिए शूट कराने की सलाह भी दी थी।

कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की थीं वो
शिवानी ने यह भी बताया कि ऐश्वर्या को कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की कहा जाता था और बाद में मिस वर्ल्ड बनकर उन्होंने अपने आपको साबित भी कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या का सपना हमेशा से ही आर्किटेक्चर में कॅरियर बनाने का था, लेकिन मॉडलिंग के ऑफर मिलने पर उन्‍होंने आखिर में अपनी लाइन ही चेंज कर दी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...