सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है सलमान खान की फिल्‍म ट्यूबलाइट। इसके पर्दे पर आने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि फिल्‍म दर्शकों पर ज्‍यादा रोशनी नहीं कर पाई। शायद यही कारण है कि फिल्‍म के रिस्‍पॉन्‍स को देखकर सल्‍लू मियां के चेहरे की ट्यूबलाइट भी बुझ सी गई है। नहीं यकीन आता तो देखिए कि बीते दिन एयरपोर्ट पर वह नजर आए कुछ इसी तरह से।

बीते शुक्रवार को हुई रिलीज
गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई थी। फिल्म समीक्षकों ने इसे सिरे से नकार दिया था। इसके बावजूद फिल्म सौ करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही है। इस बीच रविवार को सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


नहीं दिखी हंसी
आमतौर पर हमेशा हंसते-मुस्‍कुराते नजर आने वाले सल्‍लू मियां के चेहरे से इन तस्वीरों में हंसी गायब दिख रही है। हमेशा की तरह इस साल भी ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्म लेकर आये थे, लेकिन लगता है कि सलमान इस फिल्म के अभी तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं।

चेहरे पर दिखी निराशा
यह निराशा उनके चेहरे पर भी साफ देखी जा सकती है। इस फिल्म से पहले ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी बड़ी फिल्म देने वाले सलमान से इस बार उनके फैंस को भी बहुत आशा थी। इसके बावजूद सलमान के ज्‍यादातर फैंस को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आयी।

वक्‍त देगा इस बात का जवाब
यक़ीनन भाईजान को इस बात का अहसास होगा। बहरहाल अब इनके फैंस की नजर उनकी अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ होंगी। उम्मीद है ‘टाइगर जिंदा है’ उस कमी की भरपाई कर पाएगी, जो कसर ‘ट्यूबलाइट’ पूरी नहीं कर पाई। फिलहाल अब आगे होगा क्‍या, ये तो वक्‍त ही बताएगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...