चेन्‍नई की एक्‍ट्रेस लक्ष्‍मी राय का नाम सुना है आपने। नहीं सुना, तो अब सुन लीजिए। वैसे हो सकता है कि कभी स्‍टार इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से इनका नाम जुड़ा हुआ सुना हो। वैसे उस समय उनके साथ होने को लेकर लक्ष्‍मी का नाम भले ही सुना हो, लेकिन इस बार वह चर्चा में हैं बॉलीवुड में अपने डेब्‍यू को लेकर। इस डेब्‍यू से पहले धोनी की इस तथाकथित गर्लफ्रेंड की कुछ बोल्‍ड तस्‍वीरें धड़ाके से वायरल हो रही हैं। आइए देखें इन्‍हें इस अंदाज में।

ऐसी है जानकारी
बताते चलें कि एक्ट्रेस लक्ष्मी राय जल्द ही अपनी आने वाली फिल्‍म ‘जूली 2’ में नजर आने वाली हैं। इसी मूवी के साथ वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बताया गया है कि वह अस मूवी में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली हैं। अब देखना ये है कि दर्शकों को इनका ये बोल्‍ड अंदाज कैसा लगता है।

बताते चलें ऐसा
गौरतलब है कि एक जमाने में धोनी और लक्ष्मी के इश्क की काफी खबरें आई थीं। 2008 में आईपीएल के दौरान लक्ष्मी और धोनी की डेटिंग की खबरें सुनने को मिली थीं। यही नहीं कुछ साल पहले एक इंटरव्‍यू में लक्ष्मी राय ने बताया था कि इतना वक्त बीत गया, लेकिन जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो उनका नाम लिया जाता है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सख्‍त नफरत है इस बात से
उनका कहना था कि अभी भी उनके रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं। वैसे उनका कहना है कि उन्हें इस तरह की अटकलों से सख्‍त नफरत है। उन्‍हें यकीन हो चला है कि धोनी के साथ उनका रिश्ता एक दाग की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा। इसके बाद एक इंटरव्‍यू में लक्ष्मी ने ये भी कहा था कि वह हैरान हैं कि लोग बेवजह उनके अतीत को लेकर बात कर रहे हैं। वहीं वह और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं।

पढ़ें इसे भी : इन लड़कों को भाईजान के घर के सामने शराब-सिगरेट पीने का मिला ये फायदा, गजब है बात

 

लक्ष्‍मी ने बताया ऐसा
धोनी के साथ अपने रिश्तों पर बात करते हुए लक्ष्मी ने बताया था कि वह उन्हें बहुत अच्छे से जानती थीं, लेकिन ये नहीं कह सकतीं कि क्या इसे किसी रिश्ते का नाम दिया जा सकता था। उनका कहना है कि वह अभी भी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अब वह फिलहाल अपनी एक्टिंग पर फोकस कर रही हैं।

पढ़ें इसे भी : ऐश्‍वर्या से इश्‍क लड़ाकर राजकुमार राव खुद को साबित करना चाह रहे हैं फन्‍ने खान

इनके साथ हैं रिलेशनशिप में
वैसे बताते चलें कि राय लक्ष्‍मी का एक समय एक्ट्रेस पूजा बेदी के ब्वॉयफ्रेंड हनीफ हलाल उर्फ वीर आर्यन (कोरियोग्राफर और एक्टर) के साथ भी अफेयर सुनने को मिला था। 2017 जनवरी में इस तरह की खबर सुनने को मिली थी कि हनीफ हलाल, राय लक्ष्मी (मॉडल एक्ट्रेस) को डेट कर रहे हैं। अभी भी सुनने को मिल रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

पढ़ें इसे भी : फिर कंगना के सिर चढ़ा रितिक फीवर, बोलीं माफी तो मांगनी पड़ेगी

इस फिल्‍म से किया था डेब्‍यू
खैर, बताते चलें कि एक्‍ट्रेस लक्ष्मी अब तक मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं की करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 15 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘करका कसादरा’ (2005) से डेब्यू किया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...