जी हां, आप बिल्‍कुल सही सुन रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी करीना और शाहिद की जोड़ी के फैन थे तो आपके लिए भी ये किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं होगा. लंबे अर्से बाद दोनों एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. कैसे, आइए बताएं.

ऐसी मिली है जानकारी
11 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर गीत और आदित्य यानि करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की जोड़ी जल्द नजर आएगी. ये सुनकर शायद आपको हमारी बातों पर यकीन न हो लेकिन ये बिल्कुल सही है. शाहिद-करीना की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जब वी मेट’ का सीक्वल बनने वाला है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शाहिद-करीना साथ
शाहिद और करीना काफी वक्त के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर फिर वही रोमांस करते नजर आएंगे. 11 साल के बाद गीत और आदित्य फिर से ‘जब वी मेट’ के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. उस वक्त की ये ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही थी.

इन्‍होंने जताई थी इच्छा
कुछ समय पहले निर्देशक इम्तियाज अली ने एक इंटरव्यू के दरम्यान ये बताया था कि वो शाहिद के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं और उन्हें ये उम्मीद है कि ऐसा जल्द ही होगा. करीना से जब इस बाबत पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि, ‘अभी तक ये बात मुझ तक नहीं आई है.’

कहा था ऐसा भी
हालांकि करीना ने शाहिद के साथ काम करने को लेकर साफ तौर पर इनकार भी नहीं किया. वहीं, जब शाहिद से पूछा गया था कि क्या करीना भी फिल्म में आपके साथ होगी? तो उन्होंने कहा था कि ये सवाल आपको करीना से पूछना होगा.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...