‘अ जेंटलमैन’ के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा पूरे मूड में हैं डबर रोल का करेक्‍टर प्‍ले करने के। कहने का मतलब साफ है कि एक बार फिर वह डबल रोल करेक्‍टर प्‍ले करते नजर आएंगे, लेकिन ये मूवी होगी बायोपिक। ये बायोपिक होगी कैप्‍टन बत्रा के जीवन पर आधारित। आइए, जानें क्‍या पूरी जानकारी।

ऐसी है खबर
जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। बीते दिनों रिलीज हुई फिल्‍म ‘इत्तेफाक’ के बाद सिद्धार्थ ने एक और फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में वह एक बार फिर से डबल रोल में नजर आएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा रहा पिछला कारनामा
याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ ने कुल मिलाकर अच्छी शुरुआत की। प्रतिक्रिया भी इसके बारे में अच्छी ही मिल रही है। सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : यकीन मानिए, जून में रणवीर खेलेंगे क्रिकेट बिल्‍कुल कपिल देव बनकर

नई फिल्‍म की साइन
वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ ने ‘इत्तेफाक’ के बाद दूसरी नई फिल्म साइन की है। इनकी ये फिल्‍म कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विजय बत्रा की जिंदगी पर बनाई जाएगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी।

बीते साल परिवार ने किया था सम्‍पर्क
सिद्धार्थ ने कैप्टन और उनके परिवार के बारे में बताते हुए कहा कि पिछले साल कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार उनके संपर्क में आया। उन्होंने 24 साल की छोटी सी उम्र में देश के लिए जो काम किया है वो शायद कोई नहीं कर सकता। इन्‍हीं बातों को ध्‍यान में रखते हुए उनके लिए वे इस फिल्म को बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते।

पढ़ें इसे भी : बिग बी को लेकर बड़ा खुलासा, पड़ा मालूम कि विदेशों में कहां-कहां जमा है इनका खजाना

1999 में हुए थे शहीद
बताते चलें कि 1999 में हुए कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे। उनके मरने के बाद उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। इन्‍हीं कैप्‍टन बत्रा की जिंदगी पर आधारित होगी सिद्धार्थ की ये अगली फिल्‍म।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...