बीते दिनों रिलीज हुआ था हॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटेड मूवी ‘जस्‍टिस लीग’ का पोस्टर। इस पोस्टर मे वंडर वुमन, एक्वामैन, बैटमैन, साइबोर्ग और द फ्लैश जैसे सुपर हीरोज़ साथ में नजर आ रहे थे। वहीं बता दें कि अब रिलीज हो चुका है फिल्‍म का ऑफीशियल ट्रेलर। एक ओर जहां इसका पोस्‍टर दर्शकों को बहुत पसंद आया था, वहीं इसका ट्रेलर भी उनके लिए यादगार बनने वाला है।

सुपर हीरोज़

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि फिल्‍म के पोस्टर में अभी सुपरमैन को नहीं दिखाया गया था। माना गया था कि हो सकता है यह फिल्म के प्रमोशन का नया तरीका हो। इतने सुपर स्टार से भरी फिल्म का सभी को वैसब्री से इंतज़ार है। फिलहाल दर्शकों के इस इंतजार को खत्‍म करने के लिए इसके रिलीज होने में अभी है वक्‍त, लेकिन इस ट्रेलर पूरी करेगा इस कसर को बहुत हद तक।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे हैं एक्‍शन सीन्‍स
फिल्‍म के ट्रेलर में सुपर हीरोज़ को ढेर सारे एक्‍शन सीन्‍स करते दिखाया गया है। हॉलीवुड के एक्‍शन सीक्‍वेंसेस वैसे भी गजब होते हैं। वहीं इस बार ‘जस्‍टिस लीग’ के एक्‍शन सीन्‍स को देखकर दर्शक अपना दिल थामने को मजबूर हो जाएंगे।

यहां से होती है शुरुआत
ट्रेलर की शुरुआत होती है सुपरवुमैन की एंट्री के साथ। उनके साथ शुरू हुए एक्‍शन सीक्‍वेंस को देखकर ही आपको अंदाजा लग जाएगी कि अभी आगे और क्‍या-क्‍या धमाके होने वाले हैं। इसके बाद एक के बाद एक सुपरहीरो की एंट्री के साथ इन एक्‍शंस में आता है और भी ज्‍यादा रोमांच, जो मजबूर कर देगा आपको फिल्‍म के लिए और भी ज्‍यादा एक्‍साइटेड होने को।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...