एक बार फिर उर्वशी रौतेला आईं हैं आपके होश फ़ाख्‍़ता करने. वैसे ऐसा लग रहा है जैसे ‘हेट स्टोरी 4’ के ऐलान के बाद फिल्म की एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला को तो जैसे पंख लग गए हैं. हर दिन वो सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. पहले इस फिल्म के पोस्टर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा और अब इस फिल्म के एक के बाद एक आ रहे गाने और उनमें उर्वशी की बोल्डनेस मीडिया की सुर्खियां बन रही हैं.

एक और गाना आया सामने
उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ की अनाउंसमेंट के बाद से ये फिल्म हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. अपने बोल्ड पोस्टर और बोल्ड गाने की वजह से वो सोशल मीडिया में छाई हुई है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही धमाका उर्वशी रौतेला और करण वाही के नए गाने ‘बदनामियां’ ने किया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिखाई ऐसी बोल्‍डनेस
इस गाने में उर्वशी ने बोल्डनेस की इंतेहा कर दी है. इस गाने में उर्वशी और करण रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री इस गाने में लाजवाब लग रही है. इस गाने को लिखा है रश्मि विराग ने और गाया है अरमान मलिक ने. साथ ही इस गाने को संगीतबद्ध किया है अभिजीत भगानी ने.

ये कर रहे हैं निर्देशन
इस फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या कर रहे हैं. ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की ये चौथी फिल्म होगी. इससे पहले की तीनों ही फिल्मों ने सफलता के झंडे गाड़े. बॉक्स ऑफिस पर तीनों ही फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया था. ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी जिसमें इनके अलावा इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...