फिल्म सिमरन में एक तलाकशुदा महिला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की परफॉरमेंस को खूब सराहा गया था. ऐसा हो भी क्यों न, आखिर उन्होंने एक ऐसी महिला का कैरक्टर प्ले किया था, जो अपनी ज़िन्दगी को खुल कर एन्जॉय करती है. उसके लिए लाइफ की सारी प्रॉब्लम्स एक तरह, और उसकी खुशियाँ एक तरफ. कंगना की परफॉरमेंस ने उदाहरण दिया था कि लाइफ में खुश रहने के लिए ज़रूरी नहीं कि किसी की ज़रूरत पड़े, छोटी-छोटी बातों में भी खुशियाँ ढूंढी जा सकती हैं. इस फिल्म के बाद कंगना ने तुरंत फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग स्टार्ट कर दी. अब जब ये फिल्म खत्म होगी, तो कंगना जी माउंट एवेरेस्ट पर फ़तेह रखने वाली अरुणिमा सिन्हा के कैरक्टर में दिखेंगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये एक तरह से बायोपिक ही है. अरुणिमा विकलांग हैं. 2011 में उनके साथ एक हादसा हुआ था जिसमें कुछ गुंडों ने उन्हें चलती ट्रेन से फेंक दिया था. इसके बाद भी कभी अरुणिमा ने हार नहीं मानी और अपने सपनो को पूरा करने की उड़ान भरी.

शूट का इंतज़ार करते-करते थक गए शाहरुख़, तो खिंचवाई ऐसी फोटो

अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए अरुणिमा ने बताया कि इस मुकाम पर पहुँचना उनके लिए आसान नहीं था. उनके संघर्ष को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाने की ख्वाहिश सबसे पहले फरहान अख्तर की थी, लेकिन कुछ वजहों से बात नहीं बन पाई. अब इस फिल्म को उनकी बहन जोया अख्तर बनाएंगी.

जब मिली लव बाइट, तो ख़ुशी से नाचने लगीं सपना चौधरी

इस फिल्म का बजट तो अभी पता नहीं लेकिन सुनने में आया है कि अरुणिमा की डिमांड है कि उन्हें फिल्म से 5 करोड़ कम से कम दिया जाए. इसका कारण अरुणिमा का लालच नहीं, बल्कि उनका सपना पूरा करना है. वो फिजिकली चैलेन्ड लोगों के लिए स्पोर्ट्स अकादमी खोलना चाहती हैं इसलिए उनका काम 50 लाख में नहीं हो पाएगा. ये वो अमाउंट है, जो मेकर्स उन्हें देना चाहते हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...