बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर के बड़बोलेपन से भला कौन वाकिफ़ नहीं है, लेकिन इस बार उन्‍होंने कुछ ऐसा-वैसा नहीं बल्‍कि अपनी दीवानगी का इजहार किया है। वो भी हाल ही में चर्चा में आईं एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश के लिए. अब ऐसे में ऋषि कपूर की फिल्म ‘कर्ज’ का गाना ‘दर्दे दिल दर्दे जिगर, दिल में जगाया आपने’ आज उन्हीं पर एकदम फिट बैठता है. और हो भी क्यों न? आखिर इस तरह से सोया हुआ प्यार जो जागा है अभिनेता ऋषि कपूर का. ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश को लेकर भविष्यवाणी की है और साथ ही तारीफ में काफी पुल भी बांधे हैं.

कुछ ऐसे जताया प्यार
ऋषि कपूर के दिल की भावनाएं उछल-उछल कर बाहर आ रही हैं. उन्हीं की फिल्म का गाना ‘दर्दे दिल दर्दे जिगर, दिल में जगाया आपने’ आज उन्हीं पर एकदम फिट बैठ रहा है. क्योंकि ऋषि ने अपनी इच्छा ट्विटर के जरिए बता दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं इस लड़की प्रिया वारियर के स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी करता हूं. वो एक्सप्रेशन को बहुत अच्छे तरीके से ला देती हैं, नखरेबाज होते हुए भी इनोसेंट हैं. साथ ही उन्होंने पूछा है कि मेरे समय में नहीं आईं आप. क्यों?’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बीते दिनों रिलीज हुआ था टीजर
वैलेनटाइन डे पर प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो आंख मारती हैं. उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हो गया. ये वीडियो प्रिया की अपकमिंग फिल्म ‘ओरु आधार लव’ का है. प्रिया इसी मलयालम फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म का टीजर भी इसी मौके पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद तो जैसे सभी ने इस वीडियो को हाथों हाथ ले लिया और प्रिया प्रकाश वारियर रातों-रात स्टार बन गईं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...