आइए एक बार फिर से मिलवाएं आपको बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन से। ये हैं राखी सावंत। हर बार कुछ न कुछ अजीबो-गरीब बोलकर राखी लाइम लाइट में आने का रास्‍ता ढूंढ ही लेती हैं। जैसे, इस दफ़ा एक बार फिर उन्‍होंने अपने एक वीडियो में पीएम मोदी से अपना एक नया रिश्‍ता बना डाला है। आइए दिखाएं आपको ये वीडियो और बताएं कि ऐसा क्‍या कहा है इस बार उन्‍होंने।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं। कुछ महीने पहले एक ब्लैक ड्रेस पर राखी ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगाई थी और उन्हें अपना ड्रीम मैन बताया था।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

बनवा चुकी हैं ऐसी ड्रेस
उस वक्‍त उन्होंने कहा था कि, ‘प्रधानमंत्री मोदी को इंप्रेस करने के लिए ही उन्होंने ये ड्रेस बनवाई थी।’ वहीं अब उनके लिए मोदी ड्रीम मैन से पिता बन गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना पिता बता दिया है।

पढ़ें इसे भी : ‘पैडमैन’ का ट्रेलर अभी देखा नहीं क्‍या आपने, जबदरस्‍त लग रहे हैं अक्षय कुमार 

वीडियो किया शेयर
दरअसल राखी सावंत ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह दर्शकों के साथ मोदी का परिचय अपने दूल्हे से करवा रही हैं। वैसे आपको याद होगा कि राखी सावंत ने साल 2009 में छोटे पर्दे पर एक स्वयंवर नाम के शो का आयोजन किया था। इस शो से उन्‍होंने अपने लिए दूल्हा ढूंढने की कोशिश की थी।

पढ़ें इसे भी : जितेश सिंह की लखनवी शान ने जीता मिस्‍टर इंडिया 2017 का इनाम, अब 2020 में करेंगे ये काम

इनसे भी कर चुकी हैं सगाई
इतना ही नहीं उन्होंने कनाडा के रहने वाले इलेश पारुजनवाला से सगाई भी की थी, लेकिन ये रिश्ता काफी दिनों तक नहीं चल पाया और आखिरकार टूट गया। बड़ी बात तो तब हुई जब राखी ने एक इंटरव्यू में ये बताया कि उन्होंने ये सब सिर्फ पैसों के लिए किया था।

उस वक्‍त कहा था ऐसा
उस वक्‍त उन्होंने कहा था कि, ‘इलेश से मैंने पैसों के लिए ही शादी की थी। मुझे एक फ्लैट खरीदना था। मैं झूठ क्यूं बोलूं? मैं किसी से केवल इसलिए शादी नहीं कर सकती कि बाद में उसे तलाक दे दूं।’

एक बार फिर ढूंढा है दूल्‍हा
वहीं इस बार एक बार फिर उन्‍होंने अपना दूल्‍हा ढूंढा है। अब देखना ये है कि उनका ये दूल्‍हा उनके साथ टिकने वाला है या फिर ये भी सिर्फ वीडियो तक ही सीमित रहने वाला है। खैर, इस बात का जवाब तो वक्‍त के साथ मिलेगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...