जी हां, बिल्‍कुल सही सुन रहे हैं आप। संजय लीला भंसाली की पद्मावती इतने झंझावतों से होकर गुजरी है, लेकिन आप अगर ये सोच रहे हैं कि अब इसके सिर पर से मुसीबतों के बादल छंटने वाले हैं, तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। बल्‍कि लगता है कि इसकी मुसीबतें तो और भी ज्‍यादा बढ़ने वाली हैं। आइए, देखें कैसे।

ऐसी है जानकारी
दरअसल सीबीएफसी ने ‘पद्मावती’ के सर्टिफिकेशन में तेजी लाने से मना कर दिया है। सेंसर बोर्ड ने साफ तौर पर फिल्ममेकर को ये कहा है कि फिल्म के रिव्यू के लिए पहले जो नियम थे, उन्हीं नियमों को ध्यान में रखकर इसका रिव्यू किया जाएगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बोर्ड ने जताई नाराजगी
यही नहीं कुछ दिनों पहले कुछ पत्रकारों को फिल्म दिखाए जाने पर सेंसर बोर्ड ने नाराजगी भी जताई थी। आए दिन इस फिल्म पर चल रहे विवाद के चलते रविवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की तारीख को 1 दिसंबर से आगे बढ़ा दिया था।

पढ़ें इसे भी : तो अब सलमान खान को बॉडी मसाज देने का भी काम कर रहें हैं रणवीर सिंह

ऐसा हो रहा है विरोध
फिल्म में राजपूताना समाज की परंपरा को गलत तरीके से दिखाने को लेकर करणी सेना और पूर्व राजघराने विरोध कर रहे हैं। ‘पद्मावती’ की प्राइवेट स्क्रिनिंग पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कहा कि, ‘सेंसर बोर्ड ने अभी तक न तो फिल्म देखी और न ही सर्टिफिकेट दिया, लेकिन इसके मेकर्स ने इसकी प्राइवेट स्क्रिनिंग की और नेशनल चैनल्स पर फिल्म का रिव्यू किया जो कि बेहद अफसोसजनक है।’

पढ़ें इसे भी : शाहरुख ने खोला राज, अबराम बिग बी को समझते हैं अपना बाबा

बनाया जा रहा है दबाव
उन्होंने ये भी कहा कि, ‘एक तरफ फिल्म रिलीज के प्रॉसेस में तेजी लाने को लेकर सेंसर बोर्ड पर दबाव बनाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ बोर्ड की प्रॉसेस को ही खत्म करने की कोशिश की जा रही है।’ वहीं फिल्म निर्माता वायाकॉम18 के प्रवक्‍ता ने रविवार को ये भी कहा कि, ‘रिलीज की नई तारीख का ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा। इसे स्वेच्छा से टाला गया है।’

इंतजार है इस बात का
अब फिलहाल देखना ये है कि फिल्‍म के रिलीज होने की अगली तारीख आखिर कब की आएगी। वहीं इससे भी ज्‍यादा इंतजार तो इस बात का है इसके रिलीज की तारीख का ऐलान होगा कब।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...