ये लो, विद्या बालन ने ये क्‍या कर दिया़। सुनने में आया है कि बॉलीवुड में चल रही है तैयारी गुजरे जमाने की जबरदस्‍त एक्‍ट्रेस मीना कुमारी पर बायोपिक बनाने को लेकर। फिल्‍म में लीड रोल के लिए चुना गया विद्या बालन को, लेकिन ये क्‍या सुनने में आ रहा है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से साफ मना कर दिया है। अब इतना बड़ी अदाकारा के किरदार को जीवंत करने के लिए उनके मना करने के पीछे आखिर क्‍या कारण होगा। इस वक्‍त हर किसी की जुबां पर बस यही सवाल है। आइए जानें, आखिर क्‍या रहा होगा कारण।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि विद्या बालन एक फिल्म करके फ्री होती ही हैं कि दूसरी उनकी झोली में आ गिरती है। बहुत जल्द पुराने जमाने की अभिनेत्री और बेहतरीन अदाकारा मीना कुमारी के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है। इसे निर्देशक तिग्मांशु धुलिया बनाएंगे और उस फिल्म की अभिनेत्री होने वाली थीं अभी हाल ही में फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को कर चुकीं विद्या बालन।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हर किसी की जुबां पर है ये सवाल
वहीं अब ये सुनने को मिला है कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। अब हर किसी की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है। वो ये कि ये आखिर क्या कर दिया विद्या ने। इस रोल के लिए पहले उन्हें चुना गया था, लेकिन विद्या ने मीना कुमारी पर बनने वाली फिल्म को करने से साफ तौर पर मना कर दिया।

पढ़ें इसे भी : ऐश फिर लौटीं अपने ग्‍लैमरस अंदाज में, मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी का था मौका

उसके बाद एंट्री हुई इनकी
इसके बाद इस फिल्म में एंट्री हो गई बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रानोट की। फिलहाल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी का रोल प्ले कर रही हैं। विद्या के मना करते ही तिग्मांशु धूलिया ने कंगना को साइन कर लिया, लेकिन विद्या के फिल्म को मना करने पर मीना कुमारी के परिवार वालों ने ये सवाल किया था कि विद्या बालन ने ऐसा क्यूं किया।

पढ़ें इसे भी : डिलीवरी के बाद लीज़ा फिर से हो गईं स्‍लिम, उफ क्‍या बात है

विद्या ने बताया
इसका जवाब देते हुए विद्या ने बताया कि ‘मैं ये कभी नहीं चाहतीं कि निर्देशक फिल्म को इस आधार पर बनाएं कि ‘सब तो देखेंगे ही’। ये मेरे करियर में एक सेंसेशनल फिल्म नहीं हो सकती। फिल्म में मीना कुमारी के एक-एक पहलू को दिखाया जाना चाहिए, लेकिन यहां तो स्क्रिप्ट में वैसा कुछ भी नहीं है।‘

आगे कहा ऐसा भी
उन्होंने ये भी कहा कि, ‘वो उस बायोपिक में काम करना चाहेंगी जिस किरदार से लोग जुड़ें और उनसे प्यार करें।’ इस बायोपिक में तो मीना कुमार की जिंदगी की कहानी के कई बड़े पहलुओं को उजागर नहीं किया गया है। यही वजह रही कि उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...