कभी देखा है आपने किसी को अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद काला चश्‍मा पहनकर सेल्‍फी लेते हुए। नहीं देखा, तो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल ईशा गुप्‍ता को देख लीजिए। कुछ ऐसा ही पोज़ दे रही हैं वो। जी हां, सही समझे आप। ईशा गुप्‍ता को किया गया है अस्‍पताल में भर्ती। आइए, देखें क्‍या हुआ है उन्‍हें आखिर।

ऐसी है खबर
खबर है कि बॉलीवुड में अपने बोल्ड और सेंशुअस अंदाज से तहलका मचाने वाली ईशा गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके बाद ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो में वो अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : खली के साथ खड़े हुए अदनान, लोगों ने जमकर बनाया मजाक

ऐसा लिखा फोटो के साथ
वैसे उनके अस्पताल जाने की वजह तो अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन ईशा ने अपनी इस फोटो को पोस्ट करके के कहा कि जब आप एक बॉलर बन जाते हैं तब यूनिवर्स आपको रुकने का इशारा करती है।

पढ़ें इसे भी : ‘राजी’ क्‍या हुईं आलिया, हाथों में आ गया ‘ब्रह्मास्‍त्र’

बीते दिनों सुर्खियों में आईं थीं वो
याद दिला दें कि हाल ही में ईशा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज़ पोस्ट करने के चलते सुर्खियों में थीं। उनकी फोटोज़ को देखकर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी और साथ ही उन्हें ट्रॉल भी किया गया, लेकिन उन सब बातों से बेफिक्र रहकर ईशा अपनी फोटोज पोस्ट करती गईं।

नजर आईं थीं इस फिल्‍म में
इसके अलावा कुछ ही महीने पहले ईशा निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आईं थीं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। फिलहाल इस समय वह सुर्खियों में अपनी इस फोटो को लेकर। उम्‍मींद है कि जल्‍द उनके अस्‍पताल में भर्ती होने का कारण भी साफ हो जाएगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...