ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की पहली भारतीय पृष्ठभूमि पर निर्मित फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ दुनियाभर में 20 अप्रैल को रिलीज होगी. इसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर और मालविका मोहनन मुख्य भूमिका में हैं. पहले यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होनी थी.’बियॉन्ड द क्लाउड्स’ भाई-बहन के रिश्तों की कहानी है.

ईशान खट्टर

जी स्टूडियोड के व्यापार प्रमुख सुजॉय कुट्टी ने कहा, “भारत की तरह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई गुना मांग बढ़ गई है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम ऐसे मशहूर और सम्मानित फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की फिल्म दुनियाभर में सिंगल विंडो रिलीज कर रहे हैं. ”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ईशान खट्टर ने खोला करण जौहर को लेकर बड़ा राज

इसके बारे में निर्माता श्रीन ने कहा,”‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ एक ऐसी फिल्म है, जो पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज की मांग करती है.” उन्होंने कहा, “हमें खुशी है कि दुनिया भर के प्रशंसक और दर्शक एक साथ 20 अप्रैल को माजिद मजीदी का जादू देखेंगे.”

वैसे इस फिल्म के बाद ईशान अपनी अगली फिल्म धड़क में नजर आएंगे. ईशान के साथ इस फिल्म में श्रीदेवी की लाड़ली जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. ये मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं शशांक खैतान. फिल्म 6 जुलाई को रिलीज़ होगी.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...