अपनी नई फिल्‍म ‘पद्मावती’ में अपने निगेटिव रोल को लेकर इन दिनों रणवीर सिंह कुछ ज्‍यादा ही चर्चा में हैं। वैसे बता दें कि इस समय वह अपनी फिल्‍म से ज्‍यादा और भी किसी चीज को लेकर चर्चा में हैं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर फिर से हो गए हैं ट्रॉल। यही नहीं इस बार तो ट्रॉर्ल्‍स ने उन्‍हें दोगला तक बोल डाला है। आइए देखें क्‍या है पूरा मामला।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों अपने इस किरदार को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं. इसी के साथ उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ भी विवादों से घिरी हुई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शेयर की ये फोटो
सिर्फ यही नहीं इसी बीच हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो को रणवीर ने कैप्शन दिया, ‘लूजिंग माय रिलिजन.’ असल में ये कैप्शन एक अंग्रेजी गाने के लिरिक्स हैं।

पढ़ें इसे भी : कभी कपिल ने किया था सलमान का वेलकम, अब भाईजान ने पूरा किया अपना फ़र्ज़

कैप्‍शन को लेकर हुई गलत फहमी
अब इस कैप्शन का इस पिक्चर के साथ क्या रिश्‍ता है, ये तो रणवीर ही बेहतर जानते होंगे। वहीं फैंस रणवीर के इस कैप्शन को समझ नहीं पाए। फिर क्या, यूजर्स ने रणवीर को इस कैप्शन के लिए ट्रॉल करना शुरू कर दिया। फैंस ने उनकी तस्‍वीर पर कमेंट करके उनका खूब मजाक उड़ाया।

किसी ने लिखा डाला ये तक
किसी ने लिखा है, ‘तुम फिक्र मत करो क्योंकि तुम्हारा वैसे भी कोई धर्म नहीं है।’ वहीं किसी ने रणवीर को दोगला तक कह डाला है। इसके अलावा ये भी कहा गया कि ‘पद्मावती’ विवाद को और बढ़ाने लिए ही रणवीर ने ये ट्वीट किया है।

पढ़ें इसे भी : प्रियांक की गर्लफ्रेंड ने छोड़ा उनका साथ, कहा बिग बॉस हाउस में नजर आया असली चेहरा

कुछ ने ऐसे किया बचाव
वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने रणवीर का बचाव किया और कहा कि उनकी फिल्म को लेकर चल रहे विरोध से वो परेशान हैं और ऐसे में उन्होंने थक हार कर ये पोस्ट किया है। अब उनके ऐसा ट्विट करने के पीछे आखिर क्‍या कारण था, ये तो वही जानें, लेकिन इसकी वजह से इस समय वह सोशल मीडिया पर होने लगे हैं ट्रॉल।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...