वैसे एक बात तो है कि अपने सुपरस्‍टार सलमान खान की शादी की चिंता बहुत लोगों को है। कहीं भी, किसी भी फंक्‍शन में वह पहुंच जाए, ज्‍यादातर लोगों की जुबां पर उनके लिए एक ही सवाल होता है। वो ये कि आप शादी कब करेंगे। हर बार जवाब देकर थक चुके सल्‍लू मियां ने इस बार इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि लोग सुनते रह गए। आइए देखें क्‍या कहा उन्‍होंने।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड के खान बंधुओं में अब तक सिर्फ सलमान खान ही एक ऐसे एक्टर है, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। बॉलीवुड में सलमान ने करीब 30 साल पूरे कर लिए हैं। इतने सालों में सलमान की कई सारी गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं, लेकिन वो अब तक एक से भी अपना रिश्ता मुकम्मल नहीं कर पाए हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हमेशा टालते रहे
आए दिन उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल किए जाते हैं और हमेशा की तरह सलमान इस सवाल को टाल देते हैं। हाल ही में बीइंग ह्यूमन के एक इवेंट पर सलमान के सामने ये सवाल एक बार फिर से छेड़ा गया।

पढ़ें इसे भी : भाईजान ने किया ‘पद्मावती’ का समर्थन, कर दी सबकी बोलती बंद  

दिया है जवाब
सलमान शादी कब कर रहे हैं? ये पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है। मुझे इस बात से खुशी होती है कि बहुत सारे लोगों को मेरी शादी की चिंता है, परेशानी है, लेकिन मुझे हैरत होती है कि मेरी शादी से इनका क्या फायदा होगा। तो इसका कोई जवाब ही नहीं है। हां का भी नहीं और ना का भी नहीं। जिस वक्त होगी, होगी। नहीं होगी तो नहीं होगी। मैं बहुत खुश हूं मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं।‘

मीडिया को डाला असमंजस्‍य में
सलमान ने एक बार फिर अपनी बातों से मीडिया को असमंजस्‍य में डाल दिया है। कारण है कि क्योंकि अभी भी इन्होंने अपने वेडिंग प्लांस पर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा है। 51 वर्षीय सलमान अपने करियर को लेकर काफी फोकस्ड हैं।

इस समय हैं बिजी
हाल ही में उन्होंने कटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी की। अब उन्होंने जैकलीन फर्नांडिज के साथ अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...