मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल भी बॉलीवुड में अभिनय के क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहती हैं। कटरीना कैफ की पांच बहने और एक भाई है जिनमें से इसाबेल सबसे छोटी हैं। वह 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग की दुनिया में चर्चा बटोर रही हैं। चलिए जानते हैं बॉलीवुड में किस हीरो के साथ डेब्यू करने जा रही हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना की बहन इसाबेल उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं। बॉलीवुड में इसाबेल का करियर बनाने के लिए कटरीना कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से बात कर चुकी हैं। जब इन सब से बात नहीं बनी तो इसाबेल के बॉलीवुड करियर को उड़ान देने के लिए सलमान खान ने उनकी मदद करने की ठानी। बता दें कि कटरीना का बॉलीवुड करियर बनाने के लिए भी सलमान खान ही आगे आए थे। इसाबेल को बॉलीवुड फिल्म ‘टाइम टू डांस’ के जरिए डेब्यू करने का मौका मिला है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अलाउद्दीन खिलजी रणवीर का लव इंटरेस्ट बन सकती हैं कटरीना कैफ

इसाबेल की आने वाली फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में इनके कोस्टार सूरज पंचोली होंगे। इस फिल्म का निर्देशन सेटेनले-दी-कॉस्टा कर रहे है। फिल्म की कहानी डांस पर आधारित है। इसाबेल कटरीना की तरह ही डांस मूव्स के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। कटरीना ने बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए खूब तारीफ बटोरी अब उनकी बहन की बारी है। बता दें कि कटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर और बहन इसाबेल ने एक ही संस्थान से एक्टिंग का कोर्स किया है जिसका नाम ‘ली स्टार्सबर्ग थिएटर और फिल्म इंन्सटिट्यूट’ है।

फिलहाल इसाबेल के बॉलीवुड डेब्यू की बात चल रही है। इसाबेल 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रही हैं जिस दौरान कई एड फिल्मों में काम किया है। इसाबेल ने ‘इनकमिंग होम’ नामक एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है। इस शॉर्ट फिल्म में इन्होंने बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ काम किया है।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...