जी हां, ये बिल्‍कुल सच है। पॉपुलर टीवी सीरियल में नजर आने वाली मशहूर किन्‍नर बहू के बचपन की कहानी बिल्‍कुल वैसी ही है, जैसी आपने भी कभी अपनी नानी की जुबानी सुनी होगी। यहां बात हो रही है धारावाहिक ‘शक्‍ति : अस्‍तित्‍व के अहसास’ में किन्‍नर गुलाबो का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस रुबीना दिलाइक की। आज 26 अगस्‍त को उनके 30वें जन्‍मदिन के मौके पर आइए आपको बताएं उनके बचपन की ऐसी कहानी, जिसको सुनकर आपको भी याद आ जाएगी बचपन में सुनी हुई आपकी नानी की कहानी।

होता था ऐसा कुछ खास
इस बारे में खुद रुबीना बताती हैं कि जब वे क्‍लास 5 में थीं, तब उनके जन्‍मदिन पर उन्हें एक्स्ट्रा पॉकेट मनी मिलती थी। उस पॉकेट मनी से वह अपने दोस्‍तों को एक छोटे से रेस्‍तरां में पार्टी दिया करती थीं। बकौल रुबीना उनके बर्थडे की तैयारी एक हफ्ते पहले से ही शुरू हो जाती थी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : जब ईशा देओल की गोदभराई में जया बच्चन ने पंडित जी को हड़काया

ले जाते थे शॉपिंग पर
इस खास दिन पर उनके मम्‍मी-पापा उनको शॉपिंग पर ले जाते थे। शॉपिंग पर उनके साथ कई बार ऐसा भी हुआ है, जब उन्‍हें कोई ड्रेस पसंद आती थी। वो ड्रेस बहुत महंगी होती थी। इस वजह से पापा अगर उन्‍हें वो नहीं दिला पाते थे तो वह खूब रोती थीं।

पढ़ें इसे भी : फिर ऋषि कपूर ने बवाल कर डाला, न्‍यूड फोटो पोस्‍टिंग का है मामला

मिलता था सेलीब्रेशन के समय सरप्राइज
फिर बर्थडे सेलीब्रेशन के समय अचानक उनकी आंखों के सामने वह ड्रेस होती थी। उस सरप्राइज को देखकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता था। इसके पीछे छिपे सच के बारे में वह बताती हैं कि उनके पेरेंट्स उनकी हर चीज का ध्यान रखते थे और आज भी रखते हैं।

पढ़ें इसे भी : मान्‍यता की हॉट रेड बिकिनी फोटोज़ ने अब किया संजू बाबा को गुस्‍से से लाल

हर बर्थडे इसलिए है स्‍पेशल
रुबीना ये भी कहती हैं कि उनका बर्थ-डे उनके लिए इसलिए स्पेशल है, क्योंकि उस दिन उनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स उन्‍हें स्पेशल फील करवाने की बड़ी कोशिश करते हैं। उन सभी की कोशिश देखकर वह बहुत खुश हो जाती हैं। उन्होंने हर साल उनके लिए कुछ न कुछ स्पेशल प्लान किया है, इसलिए हर बर्थडे उनके लिए यादगार है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...