इस कन्‍नड़ एक्‍ट्रेस के साथ जो कुछ हुआ, उसको लेकर उन्‍हें काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ रही है। दरअसल बीते दिनों उनका न्‍यूड वीडियो लीक हो गया। वहीं इसे बेपरवाह एक्‍ट्रेस का कहना है कि ये कोई पब्‍लिसिटी स्‍टंट नहीं है।

ऐसी है खबर
खबर मिली है कि कन्नड़ फिल्म ‘दंडुपाल्या 2’ का एक सीन हाल ही में लीक हो गया। इस फिल्‍म में एक्ट्रेस संजना गलरानी का एक न्यूड सीन भी नजर आया है। पहले यह सीन फिल्म के लिए शूट किया गया था, लेकिन बाद में रीजनल सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद इसको हटा दिया गया।

एक्‍ट्रेस का ऐसा है कहना
वहीं एक्ट्रेस संजना का कहना है कि यह उनकी ओर से कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। उन्होंने कहा कि निर्देशक श्रीनिवास राजू फिलहाल अभी बाहर हैं। वह जैसे ही वापस आएंगे तो इस मामले पर बैठकर बात की जाएगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये है वो सीन
बता दें कि फिल्म के ऑनलाइन लीक हुए वीडियो में जेल के अंदर का सीन है। इसमें कुछ पुलिसवाले संजना को फिजिकली टॉर्चर करते हैं। इसी सीन में वह न्यूड नजर आती हैं।

ऐसी है फिल्‍म
इस फिल्म ‘दंडुपाल्या 2’ के बारे में बताया गया है कि ये एक ऐसे गैंग की कहानी है, जो दंडुपाल्या में रहता है और खतरनाक क्राइम में डूबा हुआ है। दंडुपाल्या के गैंग के कुछ लोगों ने फिल्म का नाम बदलने के लिए फिल्ममेकर पर भी दबाव बनाया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...