फिल्‍म इंडस्‍ट्री में वैसे तो आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी ही रहता है, लेकिन  इनका आरोप सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे.  दरअसल चेन्नई पुलिस ने साउथ इंडिया की पॉपुलर एक्ट्रेस और हाल ही में धनुष और काजोल की फिल्म वीआईपी 2 में नजर आईं अमाला पॉल के साथ हुए कथित ‘वर्कप्लेस सेक्सुअल हरासमेंट’ के एक मामले में 32 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

ऐसी मिली है रिपोर्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई पुलिस ने अमाला के साथ हुए कथित ‘वर्कप्लेस सेक्सुअल हरासमेंट’ के एक मामले में 32 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अमाला ने हाल ही में यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी. जानकारी के मुताबिक अमाला ने टी नगर पुलिस थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा था कि जब वह मलेशिया में होने वाले अपने एक शो की रिहर्सल के लिए डांस स्टूडियो में गई थीं तब अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और उनसे ‘गंदी बात’ करने लगा.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इंटरव्‍यू में बताया ऐसा
अमाला ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उस समय मैं स्तब्ध रह गई थी. मुझे अपमान महसूस हुआ. मुझे बेहद असुरक्षा महसूस हुई क्योंकि ऐसा लग रहा था कि वो व्यक्ति किसी के इशारे पर काम कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अमाला पॉल की शिकायत के बाद पुलिस ने चेन्नई के ही रहने वाले उस व्यक्ति को यौन उत्पीडन की धाराओं में गिरफ्तार किया है.

पुलिसिया पूछताछ में बताया
पुलिस की पूछताछ में उस आदमी ने बताया कि वह भास्कर नाम के अपने दोस्त के कहने पर अमाला पॉल के पास गया था. जिसने उसे अमला को ये पूछने के लिए भेजा था कि एक बिजनेसमैन अमाला को मलेशिया में पार्टी में बुलाना चाहता है तो क्या वो आएंगी? अमाला के मैनेजर ने ही उस आदमी को एक्ट्रेस का फोन नंबर दिया था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...