तेलुगू इंडस्ट्री के स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के दीवानों की कमी नहीं है. साउथ में उनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि फॉलोवर्स उन्हें भगवान मानते हैं. सिर्फ टॉल, डार्क एंड हैंडसम पर्सनालिटी ही नहीं हैं अल्लू अर्जुन, उनकी बेमिसाल एक्टिंग और बेजोड़ डांस ने भी लोगों को क्रेजी किया है. स्टार सन अल्लू अर्जुन फेमस प्रोडयूसर और पॉलिटिकल कैंडिडेट अल्लू अर्विन्द के बेटे हैं. सिर्फ पापा का ही नहीं, बल्कि अल्लू अर्जुन के पास चाचा चिरंजीवी का भी फुल सपोर्ट रहा है. बावजूद इसके इस हैंडसम एक्टर ने अपने दम पर खुद की पहचान बनाई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अल्लू अर्जुन किसके दीवाने हैं?

अल्लू अर्जुन टॉलीवुड इंडस्ट्री में वही पोजीशन और रुतबा रखते हैं, जो बॉलीवुड में सलमान खान का है. यूं समझ लीजिये कि अगर बॉलीवुड में सल्लू मियाँ नंबर 1 हैं, तो टॉलीवुड में अल्लू अर्जुन का जलवा है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सलमान ने भाभी को दिया जवाब कि क्यों नहीं कर रहे हैं वो शादी, वीडियो में खुद देख लो

प्यार से बनी कहलाने वाले अल्लू अर्जुन के पास फैंस की तो कमी नहीं है, लेकिन अल्लू अर्जुन किसके फैन हैं, क्या ये बात आप जानते हैं?

जिसकी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दीवानी है, अल्लू अर्जुन भी उसी के दीवाने हैं. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की. ये बात खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में कही थी कि पहले तो वो शाहरुख़ के फैन थे, लेकिन अब उन्हें सलमान की फिल्में ज्यादा पसंद आने लगी हैं.

सिर्फ फैंस ही नहीं, स्टार्स भी अपने पसंदीदा कलाकरों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर फॉलो करते हैं जैसे सलमान खान अपने बेस्ट फ्रेंड आमिर खान को, और आमिर खान उनको. लेकिन अल्लू अर्जुन इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जो चिरंजीवी और सलमान खान के फैन होने के बावजूद उनसे जुडी कोई जानकारी अपने पास नहीं रखते. या फिर यूँ कहें की ये उन्हें ट्विटर पर फॉलो ही नहीं करते.

बॉक्स ऑफिस में शाहरुख के स्टारडम पर भारी पड़े अर्जुन कपूर

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अगर ट्विटर पर किसी को फॉलो करते हैं, तो वो हैं वन एंड ओनली नरेन्द्र मोदी. है न ये थोड़ी हैरानी वाली बात. अब इसके पीछे का कारण क्या है, ये तो वही जानें, लेकिन इससे ये बात साफ़ है कि वो नरेन्द्र मोदी (सवा 3 करोड़ ट्विटर फॉलोवर) को देश का आइडल प्रधानमंत्री मानते हैं.

बात बस यहीं खत्म नहीं होती, ज़रा ये भी तो जान लीजिये कि सिर्फ नरेन्द्र मोदी को फॉलो करने वाले अल्लू अर्जुन को कितने लोग फॉलो करते हैं. ट्विटर पर इनके फॉलोवर्स की संख्या डेढ़ करोड़ से ज्यादा है. इनके स्टारडम का क्रेज फेसबुक पर भी गजब का है. अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के पहले और इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 1 मिलियन से ज्यादा है.

हुई न ये कमाल की बात. इसे कहते हैं असली पॉवर. स्टारडम हो तो ऐसा…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...