छोटे पर्दे आने वाले धारावाहिक ‘इश्‍कबाज’ फेम आम्रपाली गुप्‍ता इस समय सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्‍वीरें तो कम से कम यही बयां कर रही हैं। अपने पति के संग इनकी ये तस्‍वीरें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये मानसून इस बार उनके लिए झमाझम प्‍यार की बारिश लेकर आया है। अब ये बारिश इतनी जबरदस्‍त होगी तो फोटो तो वायरल होंगी ही।

असल जिंदगी में हैं काफी बोल्‍ड
छोटे पर्दे की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्‍ता भले ही पर्दे पर संस्कारी बहू, बेटी या मां के किरदार में दिखाई देती हों, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं। इनकी वायरल हो रहीं तस्वीरों को देखकर तो कुछ ऐसा ही लगता है।

वायरल हुईं तस्‍वीरें
हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। इन तस्‍वीरों में वह अपने पति को किस करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दोनों कपल्स के बीच हॉट रोमांस दिखाई दे रहा है। इनको देखकर तो ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों इस मानसून को काफी एंज्‍वाय कर रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा है इनका कहना
वायरल हो रही तस्वीरों पर आम्रपाली का कहना है कि अपने पति यश सिन्‍हा के साथ लव मेंकिग सीन की तस्वीरों पर उन्‍हें सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है। इससे किसी को कोई फर्क भी नहीं पड़ना चाहिए।

2012 में हुई थी शादी
फिलहाल आम्रपाली इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो ‘इश्कबाज’ में मौसी के किरदार में नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो एक बार फिर से निगेटिव किरदार में उनकी वापसी हो चुकी है। आपको बता दें कि आम्रपाली और यश ने साल 2012 में शादी की थी। दोनो का एक साल का एक बेटा भी है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...