फिल्म प्रमोशन के लिए एक्टर्स क्या-क्या हथकंडे अपनाते हैं. कभी भेस बदल कर घूमना चालू कर देंगे, तो कभी फैंस से ऐसे मिलेंगे, जैसे वो उनके बिछड़े यार हों. हम सब समझते हैं, ये सिनेमाघरों में ऑडियंस को लाने का चालाक तरीका है. लेकिन क्रिएटिविटी का लेवल तो देखो, अब तो जैसा फिल्म का नाम, वैसा होगा प्रमोशन का काम. नहीं समझे हमारी बात? अरे हम नए क्रिएटिव लेवल में एक्टर इरफ़ान खान की बात कर रहे हैं, जो करीब करीब सिंगल हैं. अब वो खुद सिंगल हैं, तो अपनी पार्टी में भी बॉलीवुड के सारे सिंगल को आने का न्योता दिया है.

करीब करीब सिंगल

ऋतिक रोशन को अब है समझ में आया, क्यों करते हैं छठ पूजा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल, इरफान भाईजान ने करीब-करीब सिंगल होने की ख़ुशी में एक पार्टी होस्ट करेंगे, जिसमें बॉलीवुड बैचलर्स को ही न्योता मिलेगा. इनमें सलमान खान, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और पता नहीं कितने सितारों का जमावड़ा लगा रहेगा. पार्टी की थीम बड़ी गजब है, जो सिंगल हैं, वो आएं… बाकि अपने घर जाएं.

पद्मावती बनीं दीपिका, तो एक्स बॉयफ्रेंड को मिलने वाला है बाजीराव का रोल

ये पार्टी एक नाइट क्लब में होगी, जहाँ इरफ़ान गेस्ट को डेटिंग और आफ्टर मैरिज लाइफ में खुश रहने के टिप्स देंगे. फिल्म ‘करीब-करीब सिंगल में’ इरफ़ान का प्यार ऑनलाइन पोर्टल के ज़रिये परवान चढ़ता है. इनकी मुलाक़ात एक अजनबी से सोशल मीडिया पर होती है. पहले सेंड होती है फ्रेंड रिक्वेस्ट, फिर एक्सेप्ट होती है मेसेज रिक्वेस्ट और फिर शुरू होती है चैटिंग और डेटिंग.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...