एक्टर इरफ़ान खान की ‘करीब करीब सिंगल’ का नया गाना ‘जाने दे’ करीब करीब तैयार हो चुका है। इसको तैयार किया है बाहुबली को हिट सॉंग्स देने वाले संगीतकार एम.एम. करीम ने। एम.एम. करीम ने ब्लॉकबस्टर बाहुबली के लिए संगीत बनाया है और अब इस संगीत प्रतिभा ने इरफान-पार्वती के गीत को अपने अंदाज में गाकर एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। फिल्म के इस गीत में इस जोड़े द्वारा साझा किया गया प्यार और नफरत के रिश्ते को दर्शाया गया है।

पहली बार, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता इरफान खान को लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री पार्वती के साथ एक पागल प्रेमी लड़के के किरदार में देखने का अवसर मिलेगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वीरे दी वेडिंग में झूम रहीं सोनम और करीना पर जाने क्यों उदास हैं स्वरा

चूंकि, इस फिल्म के साथ पार्वती बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं, ऐसे में करीब करीब सिंगल का न केवल बॉलीवुड में, बल्कि दक्षिण में भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

ऑनलाइन डेटिंग के दौर में, फिल्म दो लोगों के बारे में है, जो तीन-शहरों के दौरे पर एक असामान्य तरीके से प्यार और जीवन की खोज करते हैं, जो एक पागल और देसी एडवेंचर के रूप में सामने आती है।

यह विचित्र प्रेम कहानी बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक के शहरों की यात्रा करते हुए हमें एक आधुनिक रोमांस की असाधारण सवारी पर ले जाता है।

फैंस की दीवानगी तो देखो, बिग बी के प्यार में गिफ्ट कर दी उनको दीवार

जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘करीब करीब सिंगल’ का निर्माण एक जार पिक्च र्स कर रहा है, जिसे तनूजा चंद्रा की मदद से बनाया गया है। फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसे वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है। फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...