बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है इरफान खान। ऐसे में माना जाता है कि अगर वह फिल्‍म में हैं तो जाहिर तौर पर उसको इंट्रेस्‍टिंग तो होना ही है। फिर यहां तो बात हो रही है उनके एक नए सफर की। बल्‍कि उनके इस नए सफर पर उनका जीवनसाथी भी बिल्‍कुल नया होने वाला है। मिलाएं आपको इनसे! आइए मिलते हैं यहां।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि अपनी एक्टिंग से सभी को लोटपोट करने वाले इरफान खान एक बार फिर लौट आए हैं एक नई कहानी के साथ। असल में उनकी आनेवाली फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में इरफान के सफर पर उनकी हमराही बनी हैं तेलगु फिल्मों की एक्ट्रेस पार्वती।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बेहद एंटरटेनिंग है ये ट्रेलर
वैसे एक बात तो साफ है कि फिल्म का ये ट्रेलर बेहद एंटरटेनिंग है, जिसमें इरफान के मजेदार डायलॉग्स आपको खूब हसाएंगे। बता दें कि इस फिल्म में इरफान के किरदार का नाम योगी है, तो वहीं पार्वती के किरदार का नाम जया है।

निकल पड़े हैं एक खोज में
यहां इरफान और जया अपने बीतें रिलेशनशिप्स की खोज में एक बार फिर निकाल पड़ते हैं। इरफान और जया को गर्लफ्रेंड-ब्‍वॉयफ्रेंड की तरह ही दिखाया गया है, लेकिन इसे एक टिपिकल बॉलीवुड लव स्टोरी नहीं कहा जा सकता है। वजह ये है कि फिल्म की कहानी इन सबसे अलग है।

इस बार नजर आएंगे थोड़ा अलग
यहां इरफान का किरदार शरारती, ऊंची आवाज में बात करने वाला और बात बात में जोक्स मारने वाला है। फिल्म में उनकी हरकतें भी बहुत एंटरटेनिंग हैं। यहां आपको ये भी बता दें कि इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है तनुजा चंद्रा ने। वहीं ये फिल्‍म रिलीज होने वाली है 10 नवंबर को।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...