क्‍या एक बार फिर आपको देखने का मन है वो ढाई किलो का हाथ और उनका दमदार परिवार। सही समझे आप। अपनी देओल्‍स फैमिली। बस अंतर इतना है कि इस बार इनका ढाई किलो का हाथ कुछ और ही कारनामा कर रहा है। तभी तो इनको नाम मिल गया है पोस्‍टर ब्‍वॉयज का।

ऐसी है खबर
खबर है कि  देओल परिवार एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है। लंबे समय के बाद सनी देओल बड़े परदे पर कॉमेडी का रंग जमाने जा रहे हैं। फिल्‍म का नाम होगा पोस्‍टर ब्‍वॉयज। फिल्म को रिलीज होने में तो अभी समय है। फिलहाल रिलीज हो गया है फिल्‍म का ट्रेलर।

इसमें दिख चुके हैं साथ
इससे पहले ‘अपने’ और ‘यमला पगला दीवाना’ की सीरीज़ में साथ काम करने वाले सनी और बॉबी को श्रेयस तलपड़े ने एक साथ लाया गया है। वो पहली बार निर्देशन के मैदान में उतरे हैं। वो भी नसबंदी जैसे गंभीर मुद्दे को हलके-फुल्के ढंग से दिखाने के लिये।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी होगी कहानी
फिल्‍म की कहानी की बात करें तो ये तीन आदमियों के जीवन पर आधारित है, जिनकी जिंदगी उस दिन बदल जाती है जब उन्हें पता चलता है कि वो एक नसबंदी प्रोग्राम के पोस्टर ब्वॉयज हैं, जिस पर लिखा है- “हमनें नसबंदी करा ली, आप भी करा लो।” श्रेयस की ये फिल्म इसी नाम पर बनी मराठी फिल्म का रिमेक है।

सितंबर में होगी रिलीज
फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि ये हंसी-मजाक से भरी एक बेहतरीन फिल्‍म होने वाली है। फिलहाल फिल्‍म होगी कैसी इसका फैसला तो 8 सितंबर को होगा। अभी चलाना होगा काम इसके ट्रेलर से।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...