हाल ही में खबर आई थी कि वरुण धवन ने अलिया भट को ऑनस्क्रीन किस्सी देने से मना कर दिया है. इधर वरुण ने अलिया के साथ रोमांस करने का अपना इरादा बदला, तो उधर सिद्धार्थ का भी ब्रेकअप मूड बदला. नहीं समझे? अरे अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी कि आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप कर इया है. आलिया को सिद्धार्थ और जैकलीन की नजदीकियां रास नहीं आ रही थीं. लेकिन अब लगता है दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल है. ये बात इनके कपड़ों को देख कर पता लग रही है. वैसे, इत्तेफाक की बात ये है कि शाहरुख़ की बर्थडे पार्टी में लगभग सबने एक जैसी टी-शर्ट पहन रखी थी.

हुआ यूँ कि बुधवार को दोनों शाहरुख खान की 52वीं बर्थडे पार्टी मनाने एक-साथ अलीबाग पहुंचे. दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी टी-शर्ट पहन पार्टी में शामिल हुए थे, ठीक वैसी ही टॉप आलिया भट्ट ने अलीबाग से लौटते वक्त पहन रखी थी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, फराह खान, करण जौहर हैलीकॉप्टर से अलीबाग गए थे. इसकी तस्वीर फराह खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर में सिद्धार्थ ब्लू एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड वाली टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. फराह ने इत्तेफाक से ठीक वैसे ही टी-शर्ट पहनी थी.

प्रियंका चोपड़ा में कुछ तो है बात, तभी तो मिला है ताकतवर महिला का ख़िताब

गौर से देखिये फोटो को.शाहरुख़ का बर्थडे मना कर लौटने वाले दिन आलिया ने सिद्धार्थ की टी-शर्ट पहनी है. यही टी-शर्ट तो सिद्धार्थ ने भी पहनी थी. लगता है आलिया ने सिद्धार्थ के दिल के साथ-साथ उनके कपड़े भी चुरा लिए.

दुनिया की सबसे ताकतवर भारतीय ऐक्ट्रेस बनीं प्रियंका चोपड़ा

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस ट्यूनिंग को महज ‘इत्तेफाक’ की माना जा सकता है. वी भी आज इत्तेफाक रिलीज़ हुई है. हो सकता है ये फ़िल्मी प्रमोशन का नया फंडा हो कि सब एक जैसी टी-शर्ट पहन रहे हैं.

श्वेता नंदा ने भी कुछ उसी स्टाइल में टी-शर्ट पहना था.

शादी के हुए 26 साल : याद है वो दिन जब गौरी को बाल नहीं खोलने देते थे शाहरुख

यहाँ देखिये एक चैट शो में अक्षय खन्ना ने भी वही टी-शर्ट पहनी है. क्या बात है सबको सिद्धार्थ के कपड़े इतने पसंद आने लगे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...