आप मिले हैं इस इंडियन न्‍यूटन से। जी हां, यहां बात हो रही है एक्‍टर राजकुमार राव की। वही राजकुमार जो अपनी जबरदस्‍त एक्‍टिंग के बदौलत इस न्‍यूटन को लेकर पहुंच गए हैं ऑस्‍कर तक में। कैसे, आइए बताएं।

ऐसी है खबर
सबसे पहले बता दें कि आज रिलीज हो रही राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’। अब आती है बारी असल खबर की। वो ये है कि इस साल इस फिल्‍म ने ऑस्कर में भारत की तरफ से आधिकारिक एंट्री मार ली है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : रणवीर सिंह को मिली राजपूत करणी सेना से खुली धमकी, अब क्‍या करेंगे सुपरस्‍टार

ऐसा किया ट्विट
इस बारे में खुद राजकुमार राव ने ट्वीट करके खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। उन्‍होंने लिखा है कि वह बेहद खुश हैं ये जानकर कि उनकी फिल्‍म पहुंच गई है ऑस्‍कर में।

हो रही जबरदस्‍त तारीफ़
गौरतलब है कि राजकुमार राव की ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसी के साथ ही ज्यादातर रिव्यूज़ में इस फिल्म को साल में अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया गया है।

पढ़ें इसे भी : अब सनी लियोनी हैं तो इन चीजों का शौक तो होगा ही

ऐसी है कहानी
बताते चलें कि इससे पहले बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी इस फिल्म को अवॉर्ड मिल चुका है। फिल्‍म के साथ ही फिल्‍म के डायरेक्टर अमित मासुरकर की भी इसके लिए हर जगह तारीफ हो रही है। यहां बता दें कि ‘न्यूटन’ एक ऐसे लड़के की कहानी है जो एक सरकारी अफसर है और उसे नक्सली क्षेत्र में चुनाव कराने का जिम्मा दिया गया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...