मुंबई: 2017 में अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी गोलमाल अगेन ने दर्शकों को सबसे ज़्यादा इंटरटेन किया और फिल्म 2017 की टॉप फिल्म बन गई. अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एकमात्र सुपरस्टार हैं जो एक साल में 3-4 फिल्में लाने में यकीन करते हैं. उनकी कोशिश ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनाने की रहती है ताकि वे विविधता के साथ अपने फैन्स के साथ भी कनेक्शन बनाए रखें.

अक्षय कुमार

अब अक्षय कुमार ने हॉरर कॉमेडी में काम करने की इच्छा जताई और हाउसफुल 4 का एलान कर दिया. अब खबर है 2019 में हाउसफुल के अलावा अक्षय कुमार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म साइन कर ली है और ये फिल्म होगी सुपरहिट तमिल रीमेक कंचना 2. कंचना 2 एक कपल की कहानी थी जो अपने दोस्तों के यहां डिनर पर जाता है. लेकिन वहां पहुंचने पर दोस्तों के घर में कोई नहीं मिलता है और उनका घर एक भूत बंगला होता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


क्या हुआ जब साथ में देखे गए अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के रजनीकांत हैं, वो जिस चीज़ पर हाथ रख देते हैं वो सुपरहिट है पर ऐसा इसलिए नहीं है कि अक्षय लकी हैं, ऐसा इसलिए है कि अक्षय अपने हर किरदार पर उतना ही संघर्ष करते हैं. उसे इस तरह अपनाते हैं कि दर्शक भी उस किरदार से जुड़े बिना नहीं रह पाते हैं. यही वजह है कि फ्लेवर कोई भी हो पर अक्षय हमेशा फिल्म सुपरहिट कर के ही मानते हैं.

बता दें, अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. रजनीकांत के साथ 2.0 अप्रैल में रिलीज हो रही है. ‘केसरी’ की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...