1990 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘आशिकी’ का जादू एक बार फिर से छाने वाला है। अजी नहीं, इस फिल्‍म का फिलहाल अभी कोई और सीक्‍वल नहीं आने वाला है। दरअसल इस फिल्‍म का जादू चलेगा उस ‘आशिकी’ के एक्‍टर राहुल रॉय के जरिए और इस काम में उनका साथ देगी भारतीय जनता पार्टी। कैसे, आइए देखें।

बन गए बीजेपी का हिस्‍सा
याद दिला दें कि राहुल रॉय 90 के दौर के मशहूर एक्टर हैं। 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ उनकी पहली फिल्म थी। फिल्म और टीवी जगत में उन्‍होंने बहुत काम किया है। 18 नवंबर को बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में वो बीजेपी का हिस्सा बन गए हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बताया ये सबकुछ
इस बारे में राहुल रॉय ने कहा, ‘बीजेपी में शामिल होने की वजह पीएम मोदी हैं, जिस तरह मोदी हमारे देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं। वो बेमिसाल हैं। ये बात उन्हें भी प्रेरित करती है।’

पढ़ें इसे भी : 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्ममावती’, तो क्‍या सेंसर बोर्ड है कारण

मोदी इफेक्‍ट के बारे में कहा ऐसा
इसके आगे राहुल कहते हैं कि उन्होंने देश और देश के बाहर हर जगह घूम कर देखा है। वह मोदी इफेक्ट को जानते हैं। ’28 साल बॉलीवुड को देने के बाद मैं देश के लोगों के लिए कुछ करना चाहता था। अब बीजेपी ने मुझे यह अवसर दिया है। अगर पार्टी मुझे कोई पद या सीट देती है तो मैं इसे स्वीकार करके अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।’

पढ़ें इसे भी : मिस इंडिया मानुषी बनीं मिस वर्ल्ड, 17 साल बाद भारत को मिला खिताब

एक्‍टिंग कॅरियर पर दिया ऐसा जवाब
इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर पर ये भी कहा कि बीजेपी का हिस्सा बनने का मतलब अवसरवादी होना नहीं हैं। अब आगे एक्‍टिंग के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि इसके साथ-साथ वह एक्टिंग करि‍यर को भी जारी रखेंगे। फिलहाल उनके पास 4 फिल्में हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...