मुंबई: हाल ही में लीजेंडरी प्लेबैक सिंगर आशा भोसले को मुंबई में यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. खासतौर पर ये अवॉर्ड देने के लिए रेखा को बुलाया गया. फिल्म उमराओ जान का वो प्रसिद्ध गीत तो आपको याद ही होगा, दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए. इस गानें में आशा भोंसले ने अपनी खूबसूरत आवाज दी थी और रेखा ने अपने बेहतरीन डांस के इस गानें की खूबसूरती में चारचांद लगा दिया. वैसे तो ये जोड़ी कैई बार एक मंच पर नजर आई लेकिन यश चोपड़ा अवार्ड फंक्शन की शाम जब रेखा और आशा भोंसले मंच पर आईं वो नजारा देखते ही बन रहा था. दोनों के बीच का प्यार और रेखा की आंखों में आशा भोंसले के लिए बेइंतहां सम्मान ने हर किसी का दिल जीत लिया.

आशा भोसले

Legends in their respective fields and respect for each other #Rekha and #AshaBhosle at #yashchopra #memorial #awards #instalove #photooftheday #manavmanglani @manav.manglani


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

दरअसल रेखा जैसे ही आशा भोंसले के पास मंच पर पहुंचीं पहले तो उन्होंने आशा ताई के गाल को चूमां और फिल्म झूक कर उनके पैर छुए. वहां मौजूद हर किसी ने ये नजारा देखा और रेखा के इस सम्मान को देख कर फिदा हो गया. सोशल मीडिया पर इस पल की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. रेखा और आशा भोंसले ने इस खास मौके पर गोल्डन और रेड कलर की साड़ी पहन रखी थी. हर बार की तरह रेखा की खूबसूरती और उनकी सादगी ने महफिल की जान बन गई.

सिर्फ रेखा बदकिस्मत नहीं, ये 8 एक्ट्रेस भी नहीं निभा सकीं प्यार के रिश्ते

बता दें ये यश चोपड़ा की याद में पिछले पांच साल से इस अवार्ड फंक्शन का आयोजन किया जाता है और इस फंक्शन में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शिरकत करती हैं. इस मौके पर परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं जिन्होंने रेखा का हाथ थाम रखा था. रेखा ने इस मौके पर कहा आशा भोंसले जी और लता मंगेश्कर उनके दिल के बेहद करीब हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...