एक सेलिब्रिटी होने के साथ ही साथ ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन एक मां भी हैं, ये बात तो वह पहले ही साबित कर चुकी हैं। वहीं एक बार फिर मां के रूप में उन्‍होंने अपनी जागरूकता का प्रमाण दिया है। दरअसल इस बार उन्‍होंने अपनी बेटी आराध्‍या की सेफ्टी को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है। एक ऐसा कदम, जिससे हर सेलिब्रिटी मां को सीख मिलेगी। ऐसा क्‍या किया उन्‍होंने, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
सुनने में आया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर काफी चिंतित हैं। एक स्टार होने के नाते वह अक्सर मीडिया की स्पॉटलाइट में रहती हैं। कई बार इस स्टार स्टेटस के कारण उन्हें परेशानी भी झेलनी पड़ती है। उनके साथ ही आराध्या को भी कई बार मीडिया फोटोग्राफर्स के कारण तकलीफ सहनी पड़ती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : प्रियंका को हराकर दीपिका ने जीता शाहरुख का दिल, मिल गया ‘डॉन’ का साथ

दे रही हैं ट्रेनिंग
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या ने अब अपनी बेटी आराध्या को पब्लिक में मीडिया को हैंडल करने के लिए ट्रेनिंग देनी शुरू कर दी है। वहीं कहीं न कहीं आराध्या भी जानती हैं कि वह एक स्टार परिवार से हैं और ऐसे में मीडिया का उनके आसपास रहना लाजमी है।

सिखा रही हैं ये सब
इस वजह से अब मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने किस तरह से चीजों को मैनेज करना चाहिए ये सभी बातें ऐश्वर्या आराध्या को सिखा रही हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या ने अब आराध्या का पब्लिक अपीयरंस भी बंद करने का मन बना लिया है।

पढ़ें इसे भी : रेप के ‘बेहद’ संगीन आरोप में फंसा ये एक्‍टर, अब आगे कैसा निकलेगा इनका करेक्‍टर!  

ऐसा हुआ था बीते दिनों
उन्‍हें लगता है कि अभी वह बच्ची हैं और इस उम्र में इतना ज्यादा स्पॉटलाइट और स्टारडम उनके लिए ठीक नहीं है। बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय को लेकर स्माइल्स ट्रस्ट फाउंडेशन में अपने पिता कृष्णा राय का जन्मदिन मनाने पहुंची, लेकिन वहां से मीडिया फोटोग्राफर्स के बर्ताव से वह परेशान हो गईं थीं।

ये सब देखकर लिया फैसला
इस मौके पर फोटो लेने की होड़ में फोटोग्राफर्स चीखने चिल्लाने लगे और शोर मचाने लगे। इससे परेशान होकर ऐश्वर्या रों पड़ी थीं। इस वजह से अब उन्हें लोगों के बीच में आराध्या की चिंता भी सताने लगी है, जिसके बाद उन्होंने उनकी सेफ्टी को ध्‍यान में रखकर ये फैसला किया है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...