बॉलीवुड की नवाब फैमिली के नन्‍हे नवाब को तो सभी बहुत अच्‍छे से जानते होंगे। जी हां, यहां बात हो रही है सैफीना के छोटे नवाब यानी कि तैमूर की। अभी तक तो तैमूर अकेले ही लाइम लाइट में बने हुए थे। वहीं अब उनके साथ सुर्खियों में आ गए हैं उनके दोस्‍त भी। देखना चाहेंगे उनके दोस्‍तों को, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया और फैंस के बीच इतने पॉपुलार हैं कि आए दिन उनकी कोई न कोई फोटो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है ये फोटो
हाल ही में सोशल मीडिया पर तैमूर की एक लेटेस्ट फोटो देखने को मिली है, जिसमें वह अपने नन्हे दोस्तों के साथ बैठे हैं। वैसे देखने में ये फोटो किसी नर्सरी स्कूल जैसी लगती है।

पढ़ें इसे भी : भाईजान ने किया ‘पद्मावती’ का समर्थन, कर दी सबकी बोलती बंद

अगले महीने होगा जश्‍न
याद दिलाते चलें कि तैमूर अली खान अगले महीने एक साल के हो जाएंगे। ऐसे में उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए सैफ और करीना कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ ही समय पहले तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने मीडिया को बताया था कि वह सभी तैमूर का जन्मदिन बेहद धूमधाम से नहीं मनाना चाहते हैं।

पढ़ें इसे भी : इस बार अपनी शादी के सवाल पर सलमान खान ने दिया झन्‍नाटेदार जवाब

दोनों फैमिली मिलकर करेंगी सेलिब्रेट
उन्‍होंने बताया कि वे लोग उनका बर्थडे बहुत अच्‍छे से सेलिब्रेट करेंगे, बजाय इसके कि वह कोई फैमिली गेट-टूगेदर करें। इस पार्टी को कपूर और खान परिवार के सदस्य मिलकर सेलिब्रेट करेंगे।

अब होगी तैयारी
वैसे बता दें कि तैमूर की मां करीना ने इस समय अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग खत्म की और अब वो मुंबई लौट रही हैं। अब अपने ऑफीशियल कामों से फ्री होकर ही वह बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तैयारी करेंगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...