अपने पेरेंट्स से तो हर कोई प्‍यार करता है। अंतर सिर्फ इतना है कि उसका इजहार कौन कैसे करता है। अब आप सोच रहे होंगे कि अंतर आखिर किस बात का और किससे। अजी, आपके सुपरस्‍टार, दबंग भाईजान यानी कि सलमान खान से। अब देखिए, उन्‍होंने किस खास अंदाज में किया अपने पेरेंट्स से अपने प्‍यार का इजहार।

ऐसी है जानकारी
जानकारी मिली है कि 18 नवंबर की शाम सलमान खान और उनके परिवार के लिया काफी खास रही। इस दिन सलमान के पिता सलीम खान-सलमा खान और बहन अर्पिता खान की वेडिंग एनिवर्सरी थी। ऐसे में इस डबल सेलिब्रेशन के मौके पर सलमान और उनके सभी परिवारवालों ने एक साथ मिलकर जश्न मनाया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा था मौका
बताया जा रहा है कि सलमान हाल ही में कोच्ची से इंडियन सुपर लीग में परफॉर्म करने के बाद मुंबई पहुंचे। ऐसे में इंटरनेट पर एक वीडियो देखने को मिला है। इस वीडियो में सलमान अपने माता-पिता के लिए माइक थामे हुए स्टेज पर गाना गाते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : वीडियो : मीडिया के सामने गुस्‍से के साथ फफक पड़ीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

ऐसे किया इजहार-ए-मोहब्‍बत
सल्‍लू मियां ने अपने पेरेंट्स के लिए ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना गाकर उनके लिए अपना प्रेम भाव व्यक्त किया। बता दें कि इस पार्टी का आयोजन अर्पिता के घर पर रखा गया था। यहां सलमान के साथ यूलिया वंतूर, कटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, दीया मिर्जा समत और भी कई सेलेबस मौजूद थे।

इस समय बिजी हैं यहां
गौरतलब है कि हाल ही में सलमान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी की। इस फिल्म के बाद अब सलमान पूरी तरह से अपनी फिल्‍म ‘रेस 3’ पर फोकस कर रहे हैं। बताते चलें कि इस फिल्म को बना रहे हैं रमेश तोरानी। वहीं इसका निर्देशन कर रहे हैं रेमो डिसूजा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...