बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट इस बार निकल पड़े हैं नई प्रतिभा को मौका देने की राह पर। इस क्रम में उन्‍होंने ये मौका दिया है देश के प्रतिभाशाली लेखकों को। ऐसे में आप में भी अगर हुनर है कुछ लिखने का, तो सुन लीजिए कि क्‍या कह रहे हैं आमिर खान इन लोगों को इनका हुनर दिखाने के लिए। हो सकता है कि आप ही वह भाग्‍यशाली लेखक हों, जिसे मौका देने के लिए आमिर ने जारी किया हो ये मैसेज। देखिए, अपने मैसेज में क्‍या बोल रहे हैं आमिर खान।

ऐसी है खबर
दरअसल बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट यानि की आमिर खान ने खास नए लेखकों के नाम एक संदेश जारी किया है। इन्‍होंने ने ये संदेश अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो संदेश में आमिर ने नए लेखकों के नाम एक संदेश दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा कहा आमिर ने
नए लेखकों के नाम आमिर ने बताया है कि आप अगर लेखक हैं तो अपना संदेश हमें भेज सकते हैं। अगर आपकी भेजी हुई स्‍क्रिप्‍ट हमें पसंद आई तो इनाम के साथ-साथ आपके सामने कई सुनहरे मौके होंगे।

पढ़ें इसे भी : दुनिया को अलविदा कहते-कहते रंगमंच के कई सितारों को विदा दे गया 2017

जारी किया संदेश
अपने इस वीडियो संदेश में आमिर ने कहा है कि, ‘दोस्‍तों अगर आप नए लेखक या लेखिका हैं तो आपके लिए ये खास मौका आ रहा है। सिनेस्‍तान इंडिया स्‍टोरी टेलर कॉन्‍टेस्‍ट’। ये एक कॉन्‍टेस्‍ट है जो खास नए लेखकों को बढ़ावा देने के लिए शुरू किया गया है। इसके ज्‍यूरी पैनल में हैं राजू हिरानी, जूही चतुर्वेदी, अंजू रजाबली और मैं। अगर हमें आपकी स्‍क्रिप्‍ट अच्‍छी लगी तो आप न सिर्फ प्राइज़ मनी जीतेंगे बल्‍कि आपको मौका मिलेगा कि आप अपनी स्‍क्रिप्‍ट अलग-अलग प्रोड्यूसर के सामने पेश कर सकें। इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने के लिए इस पोस्‍ट के जो लिंक दिया गया है उसपर अपनी एंट्री भेज सकते हैं।‘

दी ऐसी शुभकामनाएं
यही नहीं इसके आगे उन्‍होंने ये भी कहा कि, ‘ये एक बहुत ही अच्‍छा मौका है। ना सिर्फ नए राइटर्स्‍ के लिए बल्‍कि एक्‍सपीरियंस राइटर्स भी इसमें हिस्‍सा ले सकते हैं।‘ इस मैसेज के साथ आमिर ने सभी को ऑल द बेस्‍ट भी कहा और नए साल की शुभकामनाएं भी दीं।

पढ़ें इसे भी : आज से होगी इंडिया के अगले सुपरस्टार को ढूंढने की जंग,  आप भी कर सकते हैं ट्राय

खोला बॉलीवुड का दरवाजा
फिलहाल इस वीडियो के साथ आमिर ने नए लेखकों के लिए बॉलीवुड का एक दरवाजा खोल दिया है। ऐसे में ये दरवाजा स्‍ट्रगल कर रहे लेखकों के लिए काफी मददगार साबित होगा। ऐसे में आप में भी है अगर हुनर है लिखने का, तो उठा लीजिए कलम और गढ़ दीजिए एक बेहतरीन कहानी।

फिलहाल हैं बिजी
वैसे बताते चलें कि आमिर खान इस समय अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। यहां ये भी बता दें कि ये फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी। फिल्‍म में आमिर के साथ बिग बी यानि कि अमिताभ बच्‍चन भी एक खास किरदार में नजर आएंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...