जल्‍द रिलीज होने को तैयार है संजय दत्‍त पर बनने वाली बायोपिक। वैसे बता दें कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। भले ही अब तक फिल्म के शीर्षक को लेकर सस्पेंस बरकरार हो, लेकिन कई किरदारों के रोल से परदा उठ चुका है।

ऐसी मिली है जानकारी
हाल ही में सोनम कपूर से जब हमने जानने की कोशिश की थी कि सोनम क्या फिल्म में टीना मुनिम का किरदार निभा रही हैं तो उन्होंने साफ-साफ कह दिया था कि वह इस पर कोई बातचीत नहीं करेंगी। चूंकि उन्होंने नो डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन कर रखा है। अब सोनम का तो पता नहीं, लेकिन एक और एक्टर के किरदार से परदा उठ चुका है और उस एक्टर का फिल्म पदमावत से एक खास कनेक्शन है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी आ रही है खबर
जी हां, खबरें आ रही हैं कि जिम सारब जिनके पदमावत में गफूर मलिक के किरदार को काफी सराहा जा रहा है, वह राजकुमार हिरानी की फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं। मजेदार बात यह है कि ऐसी चर्चा है कि वह फिल्म में सलमान खान का किरदार निभाते नज़र आयेंगे। लेकिन ख़बरें यह भी हैं कि जिम सारब ने फिलहाल इस बात पर मुहर लगाने से मना कर दिया है।

अभी भी बना हुआ है संशय
उन्होंने न तो यह स्पष्ट किया है कि इस फिल्म में उनका क्या किरदार होगा और न ही उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि क्या वाकई वह सलमान की भूमिका में होंगे। हालांकि ख़बरें यह भी थीं कि संजय दत्त की बायोपिक में सलमान खान से जुड़े संदर्भों को मेकर्स जबरदस्ती डालने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। अब ऐसे में जिम कौन सा किरदार निभा रहे हैं, यह देखना दिलचस्प होगा। आपको बता दें कि, संजय दत्त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय की भूमिका में नज़र आएंगे। इस किरदार के लिए उन्होंने संजय जैसे दिखने के लिए अपने लुक्स को लेकर काफी मेहनत की है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...