आप में से कोई ऐसा है जो बनना चाहता है सलमान खान या शाहरुख खान के जैसा सुपरस्‍टार। हां, तो आज से आप भी लगा लीजिए अपनी आंखें एक-टक अपने टेलीविजन स्‍क्रीन की ओर। दरअसल आज से शुरू होने वाली है जंग इंडिया के अगले सुपरस्‍टार को खोजने की। छोटे पर्दे पर शुरू होने वाली ये खोज जितनी होगी टफ़, उतनी ही रोचक भी। वैसे, क्‍या आप भी जानना चाहते हैं इस खोज और इस शो के बारे में। हां, तो आइए देखें क्‍या है ये जंग और क्‍या-क्‍या होगा इसमें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि व्हाईट स्क्रिप्ट के तहत आने वाले नए रियालिटी शो ‘India’s next superstar’ के स्टाइलिश प्रोमो को देखकर जरूर आपकी भौहें तनी होंगी। यहां याद दिला दें कि व्हाईट स्क्रिप्ट को टीवी के सर्वश्रेष्ठ टीवीसी और डिजिटल ब्रांडेड सामग्री के डिस्ट्रिब्यूशन के लिए जाना जाता है, व्हाईट स्क्रिप्ट ने ही ‘India’s next superstar’ शो का भव्य प्रोमो पेश किया है जो आज से छोटे पर्दे पर बी-टाउन के बड़े नामों की उपस्थिति में शुरू हो रहा है। इन नामों में प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर और रोहित शेट्टी खास हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

ये है व्‍हाइट स्‍क्रिप्‍ट
बताते चलें कि व्हाईट स्क्रिप्ट ने मूल रूप से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को जन्म दिया है और एक महान सा दिखने वाला प्रोमो भी बनाया गया है, जो बॉलीवुड के जीवन सार से भी बड़ा दिखाता है और ‘India’s next superstar’ के प्रोमो के लिए सबसे अच्छा उदाहरण है।

पढ़ें इसे भी : अपनी दादी से ऐसा गजब का हुनर सीख रही हैं क्‍यूट मीशा, आपने नहीं देखा क्‍या

इनके मार्गदर्शन में मिलेगा मौका
बताया गया है कि ‘India’s next superstar’ एक ऐसा शो है जो नेपोटिज्म के मिथक को दूर करता है और 20 युवा प्रतिभावान आम लोगों को अपनी प्रतिभा को इंडस्ट्री के एक अच्छे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर और रोहित शेट्टी के मार्गदर्शन के तहत देश में लाने का मौका देगा।

पढ़ें इसे भी : दुनिया को अलविदा कहते-कहते रंगमंच के कई सितारों को विदा दे गया 2017

ऐसा कहना है सीईओ का
व्हाईट स्क्रिप्ट के सीईओ इंद्र कोचर की मानें तो, ‘भारत एक प्रतिभा के साथ समृद्ध देश है और ये शो युवाओं को चमकाने और उभारने के लिए एक अद्भुत मंच है और हम व्हाईट स्क्रिप्ट पर इस शो के लिए एक शानदार प्रोमो प्रस्तुत करने को लेकर सुनिश्चित कर चुके हैं, जो हमारे भारतीय फिल्म उद्योग के नाटक और ग्लैमर की एक छोटी झलक देने के लिए नर्तकियों, आतिशबाजी, स्टंट और ज्यादा के साथ टिनसेल टाउन की प्रतिकृति करता है। ये स्टार टीवी इंडिया के जरिए लाया गया एक अच्छा कॉन्सेप्ट है जो इन युवाओं और प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को अपनी प्रतिभा को दुनिया में लाने में मदद करेगा।‘

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...