बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो हांगकांग मैडम तुसाद संग्रहालय (म्यूजियम) में घूमते नजर आ रहे है। इस दौरान वो हॉलिवुड की कई बड़ी हस्तियों के वेक्स स्टैच्यू को दिखाते है। बताते चलें कि वरुण धवन भी उन हस्तियों में शामिल हो गए हैं जिनका स्टैचू लंदन के मशहूर तुसाद म्यूजियम में लगा है।

वरुण धवन

बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के बाद अब एक्टर वरुण धवन का भी पुतला मैडम तुसाद म्यूजियम में लग गया है। इसे हॉन्ग-कॉन्ग के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। इसी के साथ वरुण धवन के पास अब एक और उपलब्धि है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आइला! वरुण धवन ने समोसा क्या खिलाया, ये तो शर्मा गईं

वरुण मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह पाने वाले सबसे युवा अभिनेता बन गए हैं। साल 2016 में रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 और बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर पाने में कामयाब रहीं। जुड़वा-2 तो बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में भी कामयाब रही। फिल्म में वरुण धवन ने डबल रोल प्ले किया था और यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म की सीक्वल थी।

https://twitter.com/Varun_dvn/status/958252342138187778

वरुण धवन

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगे पुतले की तस्वीरें ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में आप वरुण धवन को अपने मोम के पुतले के साथ खड़े भी देख सकते हैं। इस मौके पर वरुण धवन के पिता डेविड धवन और मां करुणा धवन भी यहां पर मौजूद रहे। वरुण धवन इस साल जल्द ही फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

ये भी देखिए…

https://www.youtube.com/watch?v=SYbWdFyLgD8

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...