मुंबई: बॉलीवुड इडस्ट्री में काफी हॉट एक्ट्रेसेस में एक कहलाने वाली दिशा पाटनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दिशा की एक स्कूल फोटो जिसमें वह स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके बाल काफी चिपकू टाइप लग रहे हैं. इस फोटो को एक न्यूज चैनल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे देखने के बाद दिशा पाटनी ने खुद शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया. दिशा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आप बिल्कुल सही हैं. एक तस्वीर में मैंने सुंदर गाउन पहना हुआ और मेक-अप व बाल को अच्छे तरीके से मैनेज किया हुआ है. जबकि दूसरी तस्वीर में 7वीं क्लास की है.

 दिशा पाटनी

दिशा ने आगे लिखा कि बचपन में भद्दी दिखने के लिए माफी मांगती हूं. हालांकि दिशा के इस फोटो को शेयर करने के बाद प्रशंसकों ने दिशा को कहा कि आप 7वीं क्लास में भी काफी खूबसूरत दिखती थीं. हालांकि वह पहली बार सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं हुई, इसके पहले भी उन्हें ट्रोल किया जा चुका है. फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनके किरदार पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी भद्दा व्यवहार किया था.

क्रिकेट लव के लिए एक मैदान में आएँगे टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली

बता दें कि दिशा पाटनी ने इंडो-सिनो फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में जैकी चैन के साथ काम कर चुकी हैं. फिलहाल अभी वह एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. मीडिया में आई खबरों के अनुसार दोनों ही एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. दोनों ही एक्टर को कई जगहों पर एक साथ देखा चुका है. जबकि टाइगर श्रॉफ ने पिछले साल कॉफी विद करन में कहा था कि दिशा मेरी एक कॉमन दोस्त हैं. टाइगर और दिशा को ‘बेफिक्रे’ गाने में भी एक साथ देखा जा चुका है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...