मुंबई: सैफ और करीना की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। आॅनस्क्रीन भले ही यह जोडी कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन आॅफ स्क्रीन इनकी केमिस्टी और प्यार को हर कोई जानता है। लेकिन हाल में करीना कपूर खान ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप चैंक जाएगें। जी हां, करीना की आंखों में यदि आंसू आते हैं तो उनके प्यारे हबी सैफ अली खान के कारण। करीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब भी सैफ किसी काम से या फिर फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाते है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और सैफ के जाते ही वे फूट-फूट कर रोने लगती हैं।

सैफ और करीना

अरे आप परेशान मत होइए, सैफ-करीना को परेशान नहीं करते, ऐसा तो सैफ की जुदाई के कारण होता है। दरअसल, जब भी सैफ करीना से दूर होते हैं तो करीना काफी बैचेन हो जाती हैं। इतना ही नहीं, उनकी आंखों में आंसू तक आ जाते हैं। शादी के पांच साल से भी अधिक गुजर जाने के बाद आज भी करीना सैफ को अपनी नजरों से दूर नहीं जाने देना चाहतीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये नन्हे तैमूर और पत्नीे करीना को लेकर कहां के लिए निकल पड़े सैफ, कैद हुए कैमरे में

यहां तक कि अगर सैफ शूटिंग के लिए भी बाहर जाते हैं तो करीना को रोना आ जाता है। बता दें कि करीना और सैफ ने 2012 में शादी की थी। शादी के 4 साल बाद उनके घर तैमूर का जन्म हुआ। तैमूर अभी से बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार किड में से एक हैं।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...