फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ की कमाई तो अभी आप भी नहीं भूले होंगे। जबरदस्‍त कमाई के साथ फिल्‍म ने एक के बाद एक कई रिकॉर्ड बनाए। वो भी ऐसे रिकॉर्ड, जिनके बारे में माना गया कि उन्‍हें तोड़ पाना बॉलीवुड के खान बंधुओं के वश की बात भी नहीं है। वहीं ये खबर आपको भी चौंका सकती है। खबर ये कि उसी बेजोड़ रिकॉर्ड को एक्‍टर विवेक ओबरॉय ने तोड़ कर दिखा दिया है। कैसे, आइए जानें।

ऐसी है खबर
खबर है कि फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तमिल फिल्म ‘विवेगम’ ने तोड़ कर दिखा दिया है। जी हां, ये रिकार्ड बॉलीवुड में नहीं बल्‍कि चेन्नई में टूटा है। बता दें कि शिवा निर्देशित इस तमिल फिल्म में अजित ने लीड रोल निभाया है। इनके अलावा फिल्म में विवेक ओबराय, काजल अग्रवाल और श्रुति हासन भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं।

पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी रही ओपनिंग
आइए, अब ज़रा जान लें फिल्‍म की कमाई भी। जानकारी है कि फिल्म ने 25 करोड़ 83 लाख रुपये से ओपनिंग करके ही तहलका मचा दिया था। इस इंटरनेशन स्पाई थ्रिलर ने चेन्नई में पहले तीन दिन में चार करोड़ 28 लाख रुपये का कारोबार किया। वहीं बाहुबली के दूसरे भाग की पहले तीन दिन की कमाई चेन्नई में तीन करोड़ करोड़ 24 लाख रुपये थी।

पढ़ें इसे भी : कपिल ने कर दिया सिंघम को नाराज, नहीं आ रहे अपने रवैये से बाज

विदेशी जमीं पर हुई इतनी कमाई
फिल्म ने चेन्नई में एक हफ्ते में पौने छह करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 67 करोड़ 92 लाख रुपये तक पहुंच गया। सबसे बड़ी बात ये है कि फिल्म को यूके, यूएस और ऑस्ट्रेलिया के बॉक्स ऑफिस से अच्छी कमाई हुई है।

पढ़ें इसे भी : संजय निरुपम को चाहिए था बिग बी का साथ, फिर कैसे पहुंच गए हवालात

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...