आईफा-2017 की शाम बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नाम रही। उन्होंने न केवल उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता, बल्कि स्टाइल आइकॉन का सम्मान भी अपने नाम कर लिया। बॉलीवुड दिग्गजों की मौजूदगी में आलिया को मिला यह सम्मान गदगद कर गया।

इसके अलावा जो चीज सबसे खास रही, वह थी आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस। उन्होंने कई यादगार परफॉर्मेंस दीं और सबके दिलों पर छा गईं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के राधा तेरी चुनरी… गाने पर थिरक कर तो उन्होंने स्टेज पर आग ही लगा दी।

यही नहीं, उड़ता पंजाब की इस देसी बाला ने सोनम कपूर और बादशाह के हिट नंबर अभी तो पार्टी शुरू हुई है… को अपनी आवाज भी दी। उनका गाना सुनकर लोग गायिकी का भी लोहा मान गए। गाना सुनकर लोग अपनी सीट छोड़कर खड़े हो गए और जमकर तालियां बजाईं।

आईफा-2017ः नीरजा बेस्ट फिल्म, उड़ता पंजाब के लिए आलिया-शाहिद बेस्ट एक्टर

यह तो अवार्ड नाइट की शुरुआत भर थी। इसके अलावा सामने बैठे दर्शकों के लिए महेश भट्ट की बिटिया की झोली में बहुत कुछ था। भला बदरीनाथ की दुलहनिया के बिना उनका स्टेज पर सफर कैसे पूरा होता। वरुण धवन के साथ फिल्म के टाइटल गाने पर जोरदार परफॉर्मेंस दी।

आलिया भट्ट को उड़ता पंजाब के लिए दलजीत दोसांझ को सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार (पुरुष) का अवार्ड देने के लिए स्टेज पर एक बार फिर बुलाया गया। इस दौरान उन्होंने इसी फिल्म के गाने इक कुड़ी… की कुछ लाइनें गुनगुनाकर एक बार फिर सबको सन्न कर दिया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...