कॉमेडियन स्‍टार कपिल शर्मा के मूड का भी कुछ पता नहीं चलता। कब उनके साथ चीजें सही होने लगती हैं और कब उनका दिमाग दूसरी ओर काम करने लगता है, इस बात का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता। अब देखिए न, जब उनके साथ सबकुछ सही चल रहा था तो अचानक ये सुनने को मिल गया। सुनने में आया है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया अक्षय कुमार ने उन्‍हें अपने शो में इन्‍वाइट किया और वह पहुंचे ही नहीं। आइए देखें क्‍या है पूरा माजरा।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि पिछले काफी वक्त से स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार खबरों में हैं। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल अपनी लगातार बिगड़ती सेहत की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं। अब कपिल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रोमोशंस में जी-जान से लगे हुए हैं। कारण है कि फिल्म की रिलीज डेट काफी करीब आ गई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


रहे नदारद
हाल ही में कपिल ने कई टीवी शोज में अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रमोशन भी किया। इसी प्रमोशन के सिलसिले में कपिल सलमान के शो ‘बिग बॉस’ में भी गए। वहीं ये क्‍या, जब अक्षय कुमार के शो ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ की बारी आई तो कपिल नदारद रहे।

ऐसा रहा कारण
अब आप सोच रहे होंगे कि भला कपिल की अक्षय के साथ ऐसी क्या दुश्‍मनी है कि वो खिलाड़ी कुमार के शो में ही नहीं गए। तो आपको बता दें कि फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल दिन रात मेहनत कर रहे हैं और इसी वजह से उनकी सेहत एक बार फिर से बिगड़ गई है। इसी वजह से कपिल को ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है।

ऐसी है खबर
खबर के मुताबिक कपिल शर्मा ने 13 नवंबर को ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के शो पर 14 नवम्बर के एपिसोड का शूट करने जाना था। शो की टीम शूटिंग के लिए कपिल का इंतजार भी करती रही, लेकिन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे।

भेज दी शुभकामनाएं
उसके बाद दोपहर में कपिल शर्मा की टीम ने शो की टीम को इस बात की जानकारी दी कि खराब तबियत के कारण कपिल शूटिंग नहीं कर पाएंगे। वैसे अक्षय के शो की टीम ने कपिल को जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं भेज दी हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...