कॉन्‍ट्रोवर्शियल मॉडल अर्शी खान को लेकर एक बड़े राज का खुलासा हुआ है। याद दिला दें कि एक वक्‍त था जब सुनने में आया था कि वह पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के काफी करीब थीं। यही नहीं वह उनके बच्‍चे की मां भी बनने वाली थीं। इनसे जुड़े इस बड़े राज के बारे में अब खुल बताया है अर्शी ने। आइए जानें कहां और क्‍या कहा उन्‍होंने इस बारे में।

ऐसी है जानकारी
बता दें कि अर्शी खान इस समय सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आईं। यहां बिग बॉस के घर में उन्‍होंने एक बार फिर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी का जिक्र किया। ऐसा कब और कैसे हुआ, आइए ज़रा ये भी देख लें।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


यहां हुआ खुलासा
दरअसल शो में एक टास्क रखा गया था। इस टास्‍क में सभी कंटेस्टेंट को अकेले में जाकर कैमरा के सामने अपना एक डर्टी सीक्रेट रिवील करना था। ऐसे में अर्शी ने शाहिद आफरीदी के साथ जुड़े नाम की सच्चाई को लेकर खुलासा किया।

उन दिनों रही थीं चर्चा में
दरअसल याद दिला दें कि 2015-16 में अर्शी तब खूब चर्चा में रही थी, जब उन्‍होंने कहा था कि वह शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। रविवार को हुए वीकेंड का वार एपिसोड में उन्होंने कहा कि ये खबरें सिर्फ मजाक थीं।

पढ़ें इसे भी : यकीन मानिए, जून में रणवीर खेलेंगे क्रिकेट बिल्‍कुल कपिल देव बनकर

मां बनने की बात का खोला राज
अर्शी ने कहा पहले उनका नाम शाहिद से जोड़ा गया था। बाद में जब किसी मीडिया पर्सन ने पूछा कि क्या वे उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं, तो जवाब में उन्होंने कहा था कि हो सकता है ऐसा हो जाए।

ये बयान हुआ था वायरल
उस वक्‍त अर्शी का ये बयान काफी वायरल हुआ था और इसे सच भी माना गया था। अब उन्होंने ‘बिग बॉस’ में यह साफ कर दिया कि ये सब सिर्फ एक मजाक था। बता दें कि इसी बीच टी-20 वर्ल्डकप में जब भारत ने पाकिस्तान को हराया था तो अर्शी ने सोशल मीडिया पर बैक एक्सपोज करती फोटो डाली थी।

पढ़ें इसे भी : बिग बी को लेकर बड़ा खुलासा, पड़ा मालूम कि विदेशों में कहां-कहां जमा है इनका खजाना

ऐसे किया था बैक एक्‍सपोज़
सिर्फ यही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि अगर अफरीदी भारत के खिलाफ शतक बनाते हैं तो वह फ्रंट एक्सपोज करेंगी, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने भारतीय टीम के लिए बैक एक्सपोज कर सुर्खियां बटोरीं।

करीबी दोस्‍त ने बताया सच
सिर्फ इतना ही नहीं अर्शी को स्कूल के दिनों से काफी करीब से जानने वालीं साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल में उन्हें लेकर कई खुलासे किए हैं। गहना ने बताया था कि अर्शी ‘बिग बॉस’ में आने के पहले 50 साल के शख्स से शादी कर चुकी हैं। उन्‍होंने ये भी बताया कि उनकी उम्र 32 साल से भी ज्यादा है, लेकिन वे शो में खुद को 27 साल का बताती हैं।

किया ऐसा खुलासा
उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया कि अर्शी के खिलाफ 10 क्रिमनल केस भी दर्ज हैं। इसमें से 4 केस उन पर भारत और पाकिस्तान के झंडे का अपमान करने के हैं। वे कई बार न्यूड होकर अपनी बॉडी पर फ्लैग पेंट करा चुकी हैं।

एजुकेशनल क्‍वालिफिकेशन भी बताई गलत
इसके इतर बिग बॉस में आने के लिए अर्शी ने अपनी एजुकेशन क्वालिफिकेशन भी गलत बताई है। शॉकिंग बात तो यह है कि आखिर चैनल और शो मेकर्स ने ऐसी झूठी लड़की को कैसे अप्रोच कर लिया।

अफरीदी और अर्शी के बारे में बताया गहना ने
गहना ने ये भी बताया था कि अर्शी पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह चुकी हैं, जबकि सच तो ये है कि वे अफरीदी से कभी मिली ही नहीं हैं। उनकी लाइफ में सिर्फ एक बार आफरीदी से फोन पर बात हुई है। तो क्‍या ये सब उनका सिर्फ पब्‍लिसिटी स्‍टंट था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...