ऊपर लिखी बात को पढ़कर आप भी यही सोच रहे होंगे कि आखिर शादी के बाद अनुष्‍का को ये क्‍या हो गया है। कभी तो हाथों में सुई-धागा पकड़े नजर आ जाती हैं, तो अब दिख गईं हैं सूती साड़ी पहने। ये आखिर क्‍या हो रहा है इनके साथ, पढ़िए ज़रा।

बताया गया ऐसा
शादी और लंबे हनीमून के बाद अब अनुष्का शर्मा अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुट गई हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के साथ अब अनुष्का ने ‘सुई धागा’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में अनुष्का वरुण धवन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। नाम से ही जाहिर है कि फिल्म की कहानी कपड़े सिलने के रोजगार पर आधारित होगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


तस्वीर शेयर की
कल यानी सोमवार को अनुष्‍का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुनाई करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। फिल्म में अनुष्का कुछ इसी तरह के लुक में नजर आएंगी। आज फिल्म के सेट से अनुष्का की एक और तस्वीर सामने आई है। इसमें अनुष्का नीले कलर की सूती साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

दिख रही हैं बदली हुईं
इस नए लुक में अनुष्‍का बिल्कुल बदली हुई दिख रही हैं। अनुष्‍का की यह तस्वीर सेट के बाहर मौजूद मीडिया ने क्लिक की है। यह फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म ‘मेड इन ‌इंडिया’ की सोच पर आधारित है।

तब होगी रिलीज
फिल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में अनुष्का और वरुण पहली बार साथ काम करेंगे। यह फिल्म मनीष शर्मा और शरत कटारिया के नेतृत्व में बन रही है। एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा था‌ कि यह फिल्‍म जरूर लोगों को प्रेरित करेगी।

सोच को बढ़ाया गया आगे
गांधी जी से लेकर मोदी जी तक, हमारे देश के नेताओं ने ‘मेड इन इंडिया’ की सोच को आगे बढ़ाया है। वरुण ने कहा था, ‘गर्व है कि देश की जनता इस सोच को पहुंचाने का मुझे मौका मिला। वहीं अनुष्का ने कहा था, ‘इस फिल्म को हर भारतीय की सराहना मिलेगी। साथ ही मनीष और वरुण धवन के साथ काम करने के लिए मैं एक्साइटेड हूं।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...