बीते दिनों अपने फैन्‍स को रिझाने का सलमान खान का ‘ट्यूबलाइट’ फॉर्मूला फिलहाल फेल हो गया। एक लंबे अर्से बाद उनकी किसी फिल्‍म को नाकामयाबी मिली। अपनी इस नाकामयाबी को मात देने के लिए फिलहाल सल्‍लू मियां फॉर्मूला ढूंढ कर लाए हैं एक्‍शन का। जी हां, अब वह अपने एक्‍शन धमाके के साथ एक बार फिर से अपने फैन्‍स पर जादू चलाने की कोशिश में लग गए हैं। इसी कोशिश के तहत उनकी मौजूदगी में एक या दस नहीं, बल्‍कि दस हजार राउंड फायरिंग की जाने वाली है। क्‍यों, आइए देखते हैं क्‍या है इसका जवाब।

ऐसी है खबर
खबर है कि सलमान खान की मौजूदगी में दस हजार राउंड गोलियां चलने वाली हैं। दरअसल सल्‍लू मियां इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि फिल्‍म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है

ये दे रहे हैं साथ
उनकी इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे हैं अली अब्बास ज़फर। वहीं फिल्‍म में इनके साथ नजर आने वाली हैं एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ भी। ऑस्ट्रिया और आबू धाबी में शूट की गई इस फिल्म को लेकर निर्देशक ने इस बात की जानकारी दी है कि एक सीन के तहत करीब दस हजार राउंड्स के ब्लैंक एमुनेशन फायर किए जाने हैं।

पढ़ें इसे भी : कपिल ने कर दिया सिंघम को नाराज, नहीं आ रहे अपने रवैये से बाज

फोटो की है शेयर
यही नहीं उन्होंने इसको लेकर ट्विटर के जरिए शूटिंग में इस्तेमाल किए जाने वाले असहलों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इस तस्‍वीर में एक कमरे में कई राइफल्‍स रखी हुई नजर आ रही हैं। इन सभी का इस्‍तेमाल फायरिंग के लिए किया जाएगा।

पढ़ें इसे भी : संजय निरुपम को चाहिए था बिग बी का साथ, फिर कैसे पहुंच गए हवालात

सल्‍लू मियां और फैन्‍स दोनों हैं एक्‍साइटेड
याद दिला दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ के जबरदस्‍त हिट होने के बाद ‘ट्यूबलाइट’ दर्शकों के बीच कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में सलमान खान की अगली फिल्‍म ‘टाइगर ज़िंदा है’ को लेकर खुद सल्‍लू मियां और उनके फैन्‍स दोनों ही खासे एक्‍साइटेड हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...