ऐसा भला कहां होता है कि किसी सेलिब्रिटी को कोई इतनी बड़ी बात कह दे, वो भी सोशल मीडिया पर। वैसे इस टीवी एक्‍ट्रेस के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। दरअसल इन्‍होंने कुछ डिफ्रेंट करने के चक्‍कर में अपना ऐसा रूप बना डाला कि लोग खुलेआम उनको सिर्फ बंदरिया ही नहीं, और भी बहुत कुछ कहने लगे हैं। आइए मिले इनसे, कौन हैं ये और इनके साथ हुआ क्‍या-क्‍या।

ऐसी है जानकारी
वैसे फिल्म और टीवी एक्टर्स सोशल मीडिया यूजर्स की ट्रॉलिंग का आजकल सॉफ्ट टारगेट बन चुके हैं। अक्सर किसी ना किसी बड़े फिल्म या टीवी सेलेब को ट्रॉल करने या उनके बॉडी शेमिंग की खबरें आती रहती हैं। अब इस बार ये ताजा मामला एशिया की थर्ड सेक्सिएस्‍ट विमेन और टीवी की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस निया शर्मा का है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अक्‍सर रहती हैं सुर्खियों में
जैसा कि निया हमेशा अपने यूनिक और बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी अक्सर खबरें बना करती हैं। अपने सेक्सी और बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से निया को ट्रॉलिंग और बॉडी शेमिंग भी झेलनी पड़ती है।

लिप्‍स्‍टिक बनी वजह
दरअसल निया को इस बार उनके ड्रेस के लिए नहीं बल्कि उनकी लिपस्टिक के कलर के लिए ट्रॉल किया गया है। इतना ही नहीं यूजर्स ने निया के लिए भद्दे कमेंट्स भी किए हैं। दरअसल, निया हाल ही में प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टी में पहुंची थीं। यहां उन्होंने शार्ट व्हाइट ड्रेस के साथ ब्लू लिपस्टिक टीम अप की हुई थी।

Hey!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

ऐसा दिखा अंदाज
इस लुक में निया का अंदाज एकदम निराला लग रहा था। निया ने जब अपनी ये पिक्चर  सोशल मीडिया पर शेयर की, तो यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रॉल किया। कुछ यूजर्स ने तो  सारी सीमाओं को तोड़ते हुए बेहद ही भद्दे कमेंट्स किए। एक यूजर ने निया के पिक्चर पर कमेंट करते हुए उन्हें बदसूरत तक कह दिया है। वहीं एक ने उन्‍हें बंदरिया और पॉर्नस्टार भी कह डाला है।

When someone asks me to go easy on my choice of lip colors? #subtlelook ? @rishabskhanna

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अक्‍सर होता है ऐसा
वैसे निया अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्रॉल होती रहती हैं। समय-समय पर ट्रॉलर्स को करारा जवाब भी देती हैं। इस बार निया ने आलोचकों की परवाह नहीं की और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए उन्‍होंने इस लुक में एक के बाद एक कई पिक्चर्स शेयर की।

निया ने दिया ऐसा जवाब
इनमें से एक पिक्‍चर के साथ उन्‍होंने लिखा ‘ठीक वैसे ही जैसा आप मुझे आप पसंद नहीं करते!’ फिलहाल ये जवाब देकर उन्‍होंने सोशल मीडिया यूजर्स के सामने खड़े कर दिए हैं सवाल कि लोगों के कुछ भी कहने का उनपर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...