आप भी बॉलीवुड के मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन के फैन हैं तो उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां, कुछ देर पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक खबर सामने आई थी कि वो लीलावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. दरअसल, उन्हें गले के उपर के हिस्से में स्पॉन्डालाइटिस की समस्या आ गई थी जिसके चलते उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन अब वो अस्पताल से घर वापस आ चुके हैं.

इस वजह से अमिताभ पहुंचे थे अस्पताल
महानायक अमिताभ बच्चन स्पॉन्डालाइटिस की समस्या की वजह से लीलावती अस्पताल पहुंचे थे. दोपहर तक अमिताभ पूरे तरीके से स्वस्थ थे लेकिन चार बजे के बाद उन्हें इसकी समस्या होने लगी जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि स्पॉन्डालाइटिस की वजह से उन्हें बहुत तेज दर्द हो रहा था. पहले ये खबर आ रही थी कि उनके स्पाइन के दर्द का इवैल्यूएशन चल रहा है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आज ही टीजर हुआ लॉन्च
आज ही अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का टीजर रिलीज किया गया है. जिस पर अमिताभ ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इसके बारे में ट्वीट किया है और दूसरे कई लोगों के ट्वीट्स को रीट्वीट भी कर रहे थे. लेकिन स्पॉन्डालाइटिस की समस्या की वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...