इंटरनेट पर इन दिनों तीखे नैन नक्शों वाली एक खूबसूरत लड़की हर किसी को अपना दीवाना बना रही है, जिसका नाम है प्रिया प्रकाश वारियर. ये एक्ट्रेस मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के गाने मानिकया मलरया पूवी में नजर आ रही हैं. गाने में प्रिया प्रकाश एक स्टूडेंट बनी हैं वहीं असेंबली में खड़े होते हुए वह अपने दोस्त से आंखों ही आंखों में बात करती हैं. गाने में इनके इशारे इतने दिलचस्प है कि किसी को घायल करने के लिए काफी है. प्रिया के इन्हीं इशारों की तारीफ खुद फेमस साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने की है.

प्रिया प्रकाश वारियर

एक्टर अल्लू कहते हैं की ये वीडियो अभी की वीडियोस में से सबसे क्यूट वीडियो मैंने देखा है. तो वहीँ इस एक्टर के इस कमेन्ट पर प्रिया ने उनको बोला ‘थैंक्यू सो मच सर’. पूरे गाने में प्रिया मात्र 30 सेकंड के लिए स्क्रीन पर नजर आती हैं. इन चंद सेकंड्स में ही प्रिया अपनी नजरे उठाती और झुकाती हैं, भौहें मटकाती हैं, आंखों से शरारत कर आंख मारती हैं और फिर मीठी सी मुस्कान देती हैं. इतने कम समय में एक साथ इतने सारे एक्सप्रेशन देती हुईं प्रिया बेहद खूबसूरत दिखती हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अब इस वीडियो के जरिए इंटरनेट पर इतना प्यार और सपोर्ट मिलने के बाद प्रिया प्रकाश ने अपने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है. इसके चलते प्रिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो फिर शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी भौहें मटकातीं और मुस्कुरातीं नजर आती हैं.

फिर वायरल हुईं प्रिया प्रकाश, इस बार आँखों से नहीं, होठों से की शरारत

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...