अभी तक बॉलीवुड में कई लोगों को कंगना रानोट से डरते हुए सुना है. वहीं अब निर्देशक रोहित शेट्टी का नाम भी इस लिस्‍ट में शुमार हो गया है, दरअसल बीते दिनों इस बात का खुलासा हुआ है कि रोहित भी कंगना से बहुत डरते हैं. क्‍या है इसके पीछे का कारण, आइए जानें.

ऐसी मिली है जानकारी
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानोट अपने बेबाक और निडर अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनके निर्भीक अंदाज की वजह से बॉलीवुड के लोग उनसे पंगा लेने डरते हैं. करण जोहर से उनकी अदावत तो जगजाहिर है. लेकिन क्या आपको पता है कि जब करण जोहर के टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में पहुंचे तो करण से ज्यादा उनके पार्टनर और पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी कंगना से डर गए. अब आप सोच रहे हैं कि खतरों से खेलने वाले रोहित शेट्टी भला कंगना से क्यों डर गए?


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


#Repost @kanganaranautfanclub • • • Kangana on #IndiasNextSuperstars this weekend! Don’t miss it ? – #kanganaranaut #karanjohar #rohitshetty #bollywood @team_kangana_ranaut #Kanganaranaut #makeupbyloveleen #hairbydivya

A post shared by Loveleen Ramchandani (@loveleen_ramchandani) on

ऐसा था मौका
दरअसल स्टार प्लस के शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर कंगना रानोट गेस्ट बनकर पहंची थीं जहां रोहित शेट्टी ने खुद खुलासा किया कि वह कंगना से पंगा लेने से डरते हैं. हुआ यूं कि शो के दौरान ही करण जौहर ने कंगना और रोहित से एक सीन को करने की गुजारिश कर दी. रोहित को फिल्म दीवार का मशूहर डायलॉग बोलना था कि, आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपर्टी है, बैंक बैलेंस है, बंगला है, गाड़ी है, क्या क्या है तुम्हारे पास?

दिया ऐसा जवाब
इसके बाद कंगना उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए छूती है तो रोहित कहते हैं कि, ना भाई ना इससे पंगा कौन लेगा? इस एक्ट पर सभी लोग हंसने लगे. वहीं रोहित ने आगे जब जब कंगना से पूछा कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जहर पिलाता है, मुझसे पूछो’.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...